scriptअपराधों में लचर कार्रवाई के कारण गिरी पुलिसकर्मियों पर गाज | Policemen fell due to lewd action in crimes | Patrika News

अपराधों में लचर कार्रवाई के कारण गिरी पुलिसकर्मियों पर गाज

locationमंदसौरPublished: Oct 20, 2019 03:29:39 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

अपराधों में लचर कार्रवाई के कारण गिरी पुलिसकर्मियों पर गाज

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी ने जिले मेंं थानाप्रभारी से लेकर आरक्षकों पर कार्रवाईयां की है। इसमें सुवासरा थानाप्रभारी से लेकर कई आरक्षकों को अपराधों में लचर कार्रवाई, लंबी शिकायतें से लेकर लंबे समय से एक थाने पर काम करना को लेकर लाइन अटैच की कार्रवाई होना सामने आ रहा है। हांलाकि अधिकारीा है। करीब ३६ पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया गया है।
पुलिस सूत्रों की माने तो आरक्षकों के द्वारा एनडीपीएस एक्ट में कार्रवाईयां नहीं करना, अपनी बिट में सट्टा, जुआ की लगातार शिकायत आना, अपराधों में कार्रवाई लचरता से करना इसके सहित कई शिकायतें हुई थी। जिसको लेकर लगातार पुलिस अधीक्षक संबंधित पुलिसकर्मियों पर नजर बनाए हुए थे। उसके बाद उन्होंने कार्रवाई स्वरुप लाइन अटैच की कार्रवाई की।
नाहरगढ़ सहित अन्य थानों की भी सर्जरी
पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सूत्रों की माने तो नाहरगढ़ थाना, नारायणगढ़ और पिपलियामंडी सहित अन्य थानों पर भी सर्जरी हो सकती है। इसमें डोडाचूरा को लेकर लगातार विवादों में रहे नाहरगढ़ थाने में बड़ी सर्जरी की संभावना बताई जा रही है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाए जा रहे अभियानों में भी जिसका परफार्मेंस अच्छा नहीं रहेगा। उस पर भी कार्रवाई होगी।
इनका कहना…
पुलिस अधीक्षस्र हितेश चौधरी ने बताया कि लंबे समय से एक थाने पर काम करने सहित कई कारणों के चलते कार्रवाईयां की गई है। वहीं नवआरक्षकों की भी पदस्थापना करना थी।
०००००००००००००००००००००००००००००००००
पत्रिका फालोअप
नाहरगढ़ मामले में पुलिसकर्मियों पर गिर सकती गाज
मंदसौर.
नाहरगढ़ थाने में जनपद सदस्य सहित एक अन्य आरोपी से डेढ़ क्विटंल डोडाचूरा के साथ ही आरक्षक से मारपीट के मामले में पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी जांच कर रहे है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सूत्रों की माने तो तस्कर के जप्त मोबाइल में से नाहरगढ़ पुलिसकर्मियों के नंबर निकले है। जिसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को जांच में सामने आई है। हंालाकि अधिकारी अभी इस मामले में खुलकर कुछ नहीं बोल रहे है। बताया जा रहा है कि जांच के बाद बड़ी सर्जरी नाहरगढ़ थाने की हो सकती है। इस मामले में डीआईजी गौरव राजपूत ने पुलिस अधीक्षक से पूरी मामले की रिपोर्ट मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो