पीएम के संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर चला जनता कफ्र्यू का आह्वान

पीएम के संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर चला जनता कफ्र्यू का आह्वान

मंदसौर.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुरुवार की देरशाम देश के नाम किए संबोधन में २२ मार्च रविवार को देशभर में जनता कफ्र्यू का आह्वान किया है। सुबह ७ बजे से रात ९ बजे तक लोगों को घरों से नहीं निकलने का आह्वान किया है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव और विश्व महामारी से बचने और इसके प्रभाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री ने रात को देश को संबोधित किया। टेलीविजन सेट पर प्रधानमंत्री को रात को लोगों ने सुना। इसमें उन्होंने कोरोना से लडऩे और इसके प्रभाव को कम करने के लिए पूरी ताकत से एकजुट होकर अपनी भूमिका का निर्वहन करने का आह्वान किया।

देश की जनता से प्रधानमंत्री ने रविवार को घरों में रहने की अपील करते हुए जनता कफ्र्यू का आह्वान किया। प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर भी जिले में जनता कफ्र्यू का समर्थन का आह्वान शुरु हुआ। अनेक लोगों ने इसे समर्थन किया।


पिपलियामंडी रहेगा बंद, हर कोई आ रहा समर्थन में
कोरोना के कारण हर और डर का माहौल है। जिले में धारा १४४ प्रभावशील है तो हर और कोरोना बंदी का असर नजर आ रहा है।

पीएम के संबोधन के बाद विधायक यशपालसिंह सिसौदिया व जगदीश देवड़ा ने रविवार को लोगों से जनता कफ्र्यू का समर्थन करते हुए घरों में रहने का आह्वान किया तो फेसबुक से लेकर ट्वीट व व्हाट्सअप पर भी प्रधानमंत्री के संबोधन के बाद से ही हर आम व खास ने कोरोना से बचाव के लिए इस जनता कफ्र्यू का समर्थन करने की बात कहते हुए सभी से आह्वान किया। वहीं रविवार को पिपलियामंडी बंद का भी आह्वान सोशल मीडिया पर हुआ।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned