सेल्फी लेते वक्त अचानक धंस गई पुलिया, परिवार संग बहे प्रोफेसर, पत्नी की मिली लाश, बेटी का पता नहीं

सेल्फी लेते वक्त अचानक धंस गई पुलिया, परिवार संग बहे प्रोफेसर, पत्नी की मिली लाश, बेटी का पता नहीं

Muneshwar Kumar | Updated: 14 Aug 2019, 01:07:06 PM (IST) Mandsaur, Mandsaur, Madhya Pradesh, India

rain in Mandsaur: मंदसौर में भारी बारिश के बाद बाढ़, पुलिया पर सेल्फी लेने के दौरान हुआ बड़ा हादसा

मंदसौर. मध्यप्रदेश के मंदसौर ( rain in Mandsaur ) में एक बड़ा हादसा हुआ है। बाढ़ देखने आए प्रोफेसर आरडी गुप्ता ( Professor family ) और उनकी पत्नी, बेटी पुलिया धंसने से पानी में बह गई है। प्रोफेसर आरडी गुप्ता को बचा लिया गया है, जबकि पत्नी की लाश मिली है। वहीं, बेटी अश्रुति के शव का खोजबीन जारी है। दरअसल, भारी बारिश के बाद मंदसौर में बाढ़ आ गई है। शहर से सटे कई इलाकों में भी पानी भरा हुआ है। रात भर हुई बारिश के बाद कई गांव जलमग्न हो गए हैं।

 

बताया जा रहा है कि मंदसौर के कर्मचारी कॉलोनी में रहने वाले प्रोफसर आरडी गुप्ता की पत्नी बिंदू सुबह पास के पुलिया में पानी देखने गई थी। घर पहुंचकर उन्होंने बताया कि पानी काफी भरा हुआ है और बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। उसके बाद बेटी आश्रुति गुप्ता भी वहां जाने की जिद करने लगी। उसके बाद मां बिंदू, पिता आरडी गुप्ता के साथ आश्रुति भी बाढ़ देखने पुलिया के पास गई। उसके बाद तीनों पुलिया पर खड़े होकर सेल्फी लेने लगे।

Professor family

 

अचानक से धंस गई पुलिया
पुलिया के ऊपर खड़े होकर तीनों सेल्फी ले रहे थे, तभी पुलिया अचानक से धंस गई। पानी के तेज बहाव में तीनों बह गए। लेकिन स्थानीय लोगों ने प्रोफेसर आरडी गुप्ता को किसी तरह से बचा लिया। वहीं, उनकी पत्नी बिंदू की मौत हो गई है। जबकि बेटी आश्रुति का पता नहीं चला है। यह पुलिया गांधी नगर और शिक्षक कॉलोनी को जोड़ती है। बताया जा रहा है कि भारी बारिश के बाद मंदौसर में स्थिति काफी खराब है।

 

मध्यप्रदेश में ज्यादातर जिलों में भारी बारिश की वजह से बाढ़ है। अब तक पूरे प्रदेश में तीस से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश में मंगलवार को भी कई लोग पानी के तेज बहाव में बहे हैं। वहीं, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत एवं बचाव कार्य चला रही है। उसके बावजूद भी हजारों लोगो तक अभी मदद नहीं पहुंची है। मौसम विभाग के अनुसार बाढ़ से फिलहाल लोगों को हात नहीं मिलने वाली है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned