scriptबारिश ने ली अग्नि परीक्षा तो अब सड़क के गड्ढे दे रहे मौत का निमंत्रण | Rains took fire test, now road pits are giving death invitation | Patrika News

बारिश ने ली अग्नि परीक्षा तो अब सड़क के गड्ढे दे रहे मौत का निमंत्रण

locationमंदसौरPublished: Aug 12, 2019 04:12:45 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

बारिश ने ली अग्नि परीक्षा तो अब सड़क के गड्ढे दे रहे मौत का निमंत्रण

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
जिले में हुई भारी बारिश के बाद अब आमजन सड़कों के गड्ढों से परेशान है। जिला मुख्यालय पर कृषि उपज मंडी से लेकर बीपीएल चौराहा तक गड्ढे हो रहे है। कई-कई तो गड्ढे इतने खतरनाक है कि बाइक सवार की नजर हट जाए तो बड़ी दुर्घटना हो सकती है। या यूं कह सकते है कि हादसें में मौत भी होने की संभावना है। वहीं रविवार शाम को कुछ जगह गिट्टी डाल गई। लेकिन उसमें बड़ी गिट्टी थी। जो सड़क पर डालते ही फैल रही थी। जिससे और खतरनाक हो रही थी। इससे बाइक सवार गिर जाए तो सिर में गंभीर चोट आने की प्रबल संभावनाएं है।
मंडी से लेकर एसपी कार्यालय तक रोड बेहाल
सबसे अधिक रोड जिलामुख्यालय की कृषि उपज मंडी से लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक है। एक करीब एक किलोमीटर की दूरी है। इतनी दूरी में इतने बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे है कि हादसें में मौत भी हो सकती है। कुछ जगह तो पता ही नहीं चलता कि सड़क में गड्ढे है या गड्ढों में सड़क है। सबसे अधिक यातायात का दबाव इसी रूठ पर र हताहै। लेकिन अभी तक इसकी सुध नहीं ली गई।
कई बार भर चुके गड्ढे
महाराणा प्रताप बसस्टेंड, कंट्रोल रूम के सामने, गुप्ता कचौरी के सामने, जिलापंचायत कार्यालय केसामने रोड परहो रहे गड्ढोंको कई बारविभाग भर च ुका है।लेकिन इसका स्थाई समाधान अभी तक नहीं किया। जिसके चलते थोड़ी से बारिश में फिर से लगाए गए पैबंद हट जाते है और गड्ढे हो जाते है। रविवार शाम को भी कुछ जगह गिट्टी डाल गई। लेकिन उसमें बड़ी गिट्टी थी। जो सड़क पर डालते ही फैल रही थी। जिससे और खतरनाक हो रही थी। इससे बाइक सवार गिर जाए तो सिर में गंभीर चोट आने की प्रबल संभावनाएं है।
्रइनका कहना….
कृषि उपज मंडी से लेकर पूरीसड़क पर जहां-जहां गड्ढेहो रहे है। उसका पेचवर्क कियाजाएगा।
नारायण नांदेड़ा, तहसीलदार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो