संगम महिदपुर विजेता तो उज्जैन की टीम रही उपविजेता बनी

संगम महिदपुर विजेता तो उज्जैन की टीम रही उपविजेता बनी

By: Nilesh Trivedi

Published: 06 Jan 2020, 11:43 AM IST

मंदसौर.
नगर में नंदलाल अग्रवाल की स्मृति में गरोठ क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में दशहरा मैदान पर आयोजित अखिल भारतीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवे दिन रविवार को दूसरा सेमीफाइनल और फायनल मैच हुआ। इसमं संगम महिदपुर की टीम ने यह स्पर्धा फायनल जीतने के साथ ही जीत ली तो उज्जैन की टीम इसमें उपविजेता रही। विजेताओं को नगद व ट्रॉफी देकर पुरुस्कृत किया गया।


रविवार को दोपहर बाद फाइनल मैच उज्जैन और महिदपुर के बीच खेला गया। महिदपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 126 रन बनाए। महिदपुर की और से बल्लेबाज अली शाह ने 60 रन बनाए। उज्जैन की और से गेंदबाज मुस्तकींन ने 2 विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए उज्जैन निर्धारित ओवर 14 ओवर में 97 रन बनाए और फाइनल मैच में महिदपुर ने 29 रन से शानदार जीत हासिल कर प्रतियोगिता की विजेता टीम बनी।

उज्जैन की और से नितेश बाथम ने 35 रन बनाए। महिदपुर की ओर से गेदबाज बाबा ने 5 विकेट लेकर बेस्ट गेंदबाजी कर अपनी टीम को विजेता बनाने में अहम भूमिका अदा की गई। विजेता क्रिकेट टीमों के खिलाडियों को पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा, एसडीएम कैलाशचंद्र ठाकुर, संस्था के संरक्षक जगदीश अग्रवाल, अध्यक्ष सचिन अग्रवाल, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष रविंद्र पाटीदार ने पुरुस्कार वितरित किए।

संगम महिदपुर प्रथम पुरुस्कार में राशि 71000 रुपए नगद एवं कप द्वितीय पुरुस्कार उज्जैन को राशि 31000 रुपए नगद एवं कप प्रदान करने के साथ ही प्रतियोगिता का बेस्ट ऑलराउंडर उज्जैन खिलाडी राजु बेस्ट बल्लेबाज उज्जैन खिलाडी फैजान बेस्ट गेंदबाज महिदपुर के खिलाडी बाबा बेस्ट फिल्डर महिदपुर के खिलाडी रोहित को कप एवं नगद राशि 1500 रुपए पृथक-पृथक से प्रदान की गई। मैच महिदपुर और इंदौर के बीच खेल गया। इसमें महिदपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 14 ओवर में 135 रन बनाए।

महिदपुर की और से बल्लेबाज असलम ने 60 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंदौर की टीम निर्धारित 14 ओवर में मात्र 67 रन ही बना सकी। इस प्रकार महिदपुर ने मैच में 77 रन से जीत दर्ज की। महिदपुर की और से गेंदबाज बाबा ने 5 विकेट लिए। सेमीफाइनल एवं फाइनल मैच की अंपायरिंग पप्पू अग्रवाल और मनीष वर्मा एवं स्कोरिंग अरुण और बब्बी पंजाबी और कमेंट्री अंसार द्वारा की गई।

Nilesh Trivedi Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned