scriptप्रचार के आखिरी दिन फिसली शिवराज की जुबान, खुद को बताया एमपी का पूर्व सीएम | Shivraj's tongue slipped on the last day of campaigning | Patrika News

प्रचार के आखिरी दिन फिसली शिवराज की जुबान, खुद को बताया एमपी का पूर्व सीएम

locationमंदसौरPublished: Nov 01, 2020 02:58:53 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

शिवराज सिंह चौहान से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया की भी जुबान फिसल चुकी है।

shivraj.png
मंदसौर. मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हो रहे प्रचार का आज आखिरी दिन है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट पर रविवार को प्रचार के लिए पहुंचे। इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई। दरअसल, सुवासरा में रोड शो के बाद पत्रकारों से चर्चा में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने खुद को पूर्व सीएम बता दिया।
पूर्व सीएम कमलनाथ की बयानबाजी पर सवाल के जवाब में शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ के शब्दों ने महिला का मान-सम्मान कम किया है, वे अपने शब्दों से नारी शक्ति का अपमान कर रहे है, चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री (फिसली जुबान ) को वे नालायक बता रहे हैं, कुत्ता जैसे शब्दों का उपयेाग कर रहे हैं। इससे मध्यप्रदेश और देश की जनता आहत है और जनता इसका जवाब कमलनाथ और कांग्रेस को देगी।
https://youtu.be/32MU8VVI_5o
कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली
सीएम शिवराज सिंह चौहान की जुबान फिसलने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलुजा ने एक ट्वीट कर खिल्ली उड़ाई। सलूजा ने ट्वीट कर कहा- शिवराज जी ने परिणाम से पूर्व ही अपनी हार स्वीकारी, खुद को पूर्व मुख्यमंत्री माना। पहले तो कहते थे कि मैं टैम्पररी मुख्यमंत्री हूं चुनाव नहीं जीता को मुख्यमंत्री नहीं रह पाऊंगा और अब आज सुवासरा में तो खुद को पूर्व मुख्यमंत्री ही मान लिया।
photo_2020-11-01_14-35-40.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो