scriptसिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति | Shivraj's tweet over the bullying of a pro-Siddhina councilor caused p | Patrika News
मंदसौर

सिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति

सिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति

मंदसौरSep 04, 2019 / 04:37 pm

Nilesh Trivedi

सिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति

सिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति

मंदसौर.
पुलिसकर्मी व कांग्रेस नेताओं के बीच हुई नोंक.झोंक व गाली.गलौज का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें कांग्रेस नेता पुलिसकर्मी को गाली देते हुए दिख रहे है। हालांकि कांग्रेस नेता ने पुलिसकर्मी द्वारा अभद्र व्यवहार करने की बात कही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वारयल हुआ।
बताया गया उक्त वीडियो 1 सितंबर की रात 8 बजे पिपलिया चौपाटी पर कनघट्टी मार्ग का है। वीडियो में पिपलिया निवासी अजय राजू गुर्जर के साथ बाइक पर बैठकर आए मंदसौर के पार्षद विजय गुर्जर पुलिसकर्मी पिंटू चंदेल को गाली बक रहे है और बोल रहे है वर्दी का रौब, उसको दिखाना जिसने वर्दी नही देखी है। टीआई की हिम्मत नहीं है। हमने से मंूह जोरी करने की और बोले की कल, परसों लगा है। तू हम कोई चोर, उठाई गिरे नहीं जो ऐसे व्यवहार कर रहा है। बुला तेरे टीआई को। पार्षद विजय गुर्जर ने इस दौरान आरक्षक से गाली-गलौज भी की। मंदसौर जिला युकां कार्यकारी अध्यक्ष संदीपसिंह राठौड़ भी मौके पर ही थे। उन्होंने भी पुलिस वाले को औकात में रहने की बात कही। बाद में लोगों ने बीच.बचाव कर दोनों पक्षों को दूर किया।

राठौड़ का कहना पहले पुलिसकर्मी ने किया अभद्र व्यवहार
जिला युकां कार्यकारी अध्यक्ष संदीपसिंह राठौर का कहना है मंदसौर पार्षद विजय गुर्जर बाइक से पिपलिया आ रहे थे। दूसरी बाइक पर मैं भी साथ था। इस दौरान चौपाटी पर तीन पुलिसकर्मी खड़े थे, जो स्थानीय लोगों को अनावश्यक रुप से परेशान कर रहे थे। जब उनके बातचीत की तो आरक्षक पिंटू चंदेल गाली.गलौज करने लगा व अभद्र व्यवहार करने लगा। इसके बाद यह स्थिति निर्मित हुई। लोगों ने बीच.बचाव किया।
राठौड़ ने बताया उक्त वीडियो साथ में एक और पुलिस वाले ने बनाई है। इसमें उन्होंने वीडिया को कट कर वायरल किया है, वीडियो शुरु होने से पहले पुलिसकर्मी ने अभद्र व्यवहार किया था। इसके बाद यह स्थिति निर्मित हुई। पार्षद विजय गुर्जर ने बताया कि नीमच से मंदसौर की और आ रहा था। पिपलिया में साथियो के साथ चाय पीने रुका था। वहां चैकिंग के दौरान आरक्षक अभद्र व्यवहार करने लगा। इसके चलते यह स्थिति निर्मित हुई।

आरक्षक बोले, चेकिंग कर रहे थे, कांग्रेस नेता आकर बोले आपको अधिकार नहीं
आरक्षक पिंटू चंदेल का कहना है हम वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान अजय गुर्जर आया बोला आपको लोकल वाहन चालकों को रोककर चेकिंग करने का अधिकार नही हैं, मैंने कहा एसपी साहब के निर्देशानुसार चेकिंग चल रही हैं भले आप बात कर लो। इतना बोलने के बाद मंदसौर पार्षद विजय गुर्जर व संदीपसिंह राठौड़ भी आए और गाली.गलौज करने लगे। मैंने किसी को भी अपशब्दों से नही बोला न ही किसी से गाली.गलौज की।

Home / Mandsaur / सिधिंया समर्थक पार्षद की दबंगई पर शिवराज के ट्वीट से गरमाई राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो