scriptटेंट हाउस संचालक के बेटे का अपहरण, मांगी 7.5 लाख फिरौती | Son of Tent House Operator kidnapped, demanded 7.5 lakh ransom | Patrika News

टेंट हाउस संचालक के बेटे का अपहरण, मांगी 7.5 लाख फिरौती

locationमंदसौरPublished: Mar 15, 2018 08:10:28 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

पुलिस नीमच से लेकर मंदसौर बायपास तक ढुंढती रही दिनभर

patrika
मंदसौर. शहर के मोतीपुरा में टेंट हाऊस संचालक के १४ वर्षीय बेटे सुमित शर्मा का अज्ञात बदमाशों ने गत रात अपहरण कर लिया। उसके बाद रात को ही उसके मोबाइल से अपह्रकर्ताओं ने पिता दिलीप शर्मा को मोबाइल कर साढ़े सात लाख रूपए की फिरौती मांगी। इसके बाद दिलीप शर्मा ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
थानाप्रभारी विनोद ङ्क्षसह कुशवाह ने बताया कि १४ वर्षीय सुमित को अज्ञात बदमाश द्वारा अपहरण कर लिया गया और उसके पिता से फिरौती के रूप में साढ़े सात लाख रूपए मांगे गए। अपहरणकर्ताओं को पकडऩे के लिए टीमें गठित की गई है। जो नीमच सहित अन्य क्षेत्र में है। सुमित कक्षा आठवी का छात्र है। वह सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ता है।
पुलिस की कई टीमें अपहरणकर्ताओं को ढूंढने में लगी हुई है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सबसे पहले नीमच जिले के कंर्जाडा की लोकेशन मिली थी। पुलिस ने टीम रवाना की। उसके बाद कई बार लोकेशन अपहरणकर्ताओं की बदली। बुधवार शाम को लोकेशन भुनियाख्ेाड़ी के आसपास मिली। वहां भी टीम पहुंची तब तक वहां से अपहरणकर्ता निकल चुके थे। मंगलवार रात से लेकर बुधवार रात तक पुलिस की कई टीमें मंदसौर बायपास, पिपलियामंडी क्षेत्र सहित कई जगह अपहरणकर्ताओं को ढूंढा, लेकिन बदमाश हाथ नहीं आए।
अंश का अपहरण करने वाले भी नहीं पकड़ाए
२२ फरवरी को दलौदा के डॉ निलेश जैन को बेटा अंश जैन उम्र १५ साल शुगर मिल के पीछे बने क्वार्टर में कोचिंग पढ़कर दोस्त प्रमित और चिराग के साथ बाइक से घर लौट रहा था। तभी दो नकाबपोश बाइक सवार आए थे और उन्होंने बाइक को टक्कर मार कर अंश का अपहरण कर लिया था। दोनों बाइक सवार बदमाशों ने अंश को दलौदा रैल के पास रेलवे अंडरब्रिज के यहां छोड़कर जावरा की और फरार हो गए थे। हांलाकि इस मामले में भी पुलिस को अभी तक अपराधियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो