scriptचुन्नु लाला की बिल्डिंग का अवैध निर्माण तोडऩे की तैयारी में पुलिस | srafa vyapri htyakand news in mandsaur | Patrika News

चुन्नु लाला की बिल्डिंग का अवैध निर्माण तोडऩे की तैयारी में पुलिस

locationमंदसौरPublished: Jun 28, 2019 12:25:54 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

चुन्नु लाला की बिल्डिंग का अवैध निर्माण तोडऩे की तैयारी में पुलिस

patrika

चुन्नु लाला की बिल्डिंग का अवैध निर्माण तोडऩे की तैयारी में पुलिस


मंदसौर.
10 अप्रैल को हुई सराफा व्यापारी अनिल सोनी की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी चुन्नु लाला अभी भी पुलिस की गिरफ्तर से दूर है। ऐसे में अब पुलिस ने आरोपियों पर दबाव बनाने के लिए शहर में स्थित उसकी इमारतों से अवैध निर्माण तोडऩे की तैयारी कर ली है। इसके लिए गुरुवार को पुलिस ने नगर पालिका अमले के साथ मिलकर दोनों जगहों पर स्थित बिल्डिंगों की नपती करवाई। दोनों ही जगहों पर अवैध निर्माण पाया गया। नपा से रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेंगी। हालांकि पहले भी पुलिस ने नपा से चुन्नु लाला और उससे जुड़े हुई संपत्तियों की खोजबीन की थी।

दोनों बिल्डिंगों में अवैध निर्माण
गुरुवार को पुलिस अमले के साथ नपा के इंजीनियर व पटवारी सहित दोनों विभागों को संयुक्त अमला नईआबादी क्षेत्र में एलिना टॉवर पर पहुंचा। यहां चार मंजिला भवन की नपती पुलिस की मौजूदगी में नपा अमले ने की। यहां पर बुधवार को भी नपा का अमला नपती करने के लिए पहुंचा था, लेकिन ताला लगा होने के कारण नपती नहीं हो पाई थी। गुरुवार को सीएसपी ने ऊपर हिस्से का ताला खुलवाया। इसके बाद नपती की गई। यहां पर अनुमति से अधिक और अतिरिक्त निर्माण पाया गया। इसके बाद यहां से स्टेशन रोड क्षेत्र में संचालित शराब दुकान पर भी दोनों विभाग का संयुक्त अमला पहुंचा। और यहां भी नपती की गई। यहां भी अवैध निर्माण पाया गया। सीएसपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि नपा यहां स्थित अवैध निर्माण की रिपोर्ट पुलिस को सौंपेगा। इसके बाद यहां पाए गए अवैध निर्माण को तोडऩे की आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को है अभी तीन आरोपियों की तलाश
सोनी की हत्या के मामले में पुलिस को फरार आरोपी चुन्नु लाला उसके भाई बबलू और सहयोगी हनीफ की पुलिस को तलाश है। इन फरार आरोपियों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की योजना बनाई है। इसलिए नईआबादी में चुन्नु लाला की इमारत सहित स्टेशन रोड पर स्थित शराब दुकान वाले बिल्डिंग की नपती करवाई गई।

अवलोकन कर रहे है
नपा से नपती करवाई गई है। अभी रिपोर्ट के साथ ही इस पर अवलोकन कर रहे है। -हितेश चौधरी, एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो