scriptराज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन | State Level Thai Boxing Competition Concludes | Patrika News

राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन

locationमंदसौरPublished: Dec 10, 2019 11:32:20 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन

राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन

राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन

मंदसौर.
नगर में पहली बार आयोजित हुई राज्य स्तरीय थाई बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन हुआ। जिला थाई बॉक्सिंग एसाोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में खेल कौशल का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का समापन पूर्व मंत्री नरेंद्र नाहटा, पूर्व विधायक नवकृष्ण पाटील, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश रातडिया की मौजूदगी में हुआ। नपाध्यक्ष हनीफ शेख भी मौजूद थे। समारोह के दौरान प्रदेश थाई बॉक्सिंग एसोसिएशन के सचिव संदीप सैनी, संरक्षक सोमिल नाहटा, विकास भंडारी, थाई बॉक्सिंग एसोसिएशन की ब्रांड एम्बेसेडर आराधना सोलंकी, जिला अध्यक्ष विजय कोठारी, सुरेश भाटी, सचिव गगन कुरील उपस्थित थे। इस दौरान प्रतियोगिता में प्रथम मंदसौर, द्वितीय धार एवं तृतीय स्थान पर इंदौर की टीम रही। जिन्हें मंचासीन
अतिथियो ने पुरस्कृत किया।
पूर्व मंत्री नाहटा ने कहा कि नगर में भोपाल जैसे शहरों से प्रतिभागी आकर अपना खेल कौशल दिखा रहे है यह मंदसौर के लिए गौरव की बात है। ऐसे आयोजनो से निश्चित रूप से प्रतिभाओ को प्रोत्साहन मिलता है। पूर्व विधायक पाटील ने कहा कि थाई बॉक्सिंग का खेल चुनौतीपूर्ण समय में आत्मरक्षा का श्रेष्ठ माध्यम हैैं। ऐसे खेलों से शारीरिक विकास के साथ ही बच्चो में आत्मविश्वास का संचार होता है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रातडिया ने कहा कि निरंतर सफल आयोजन मार्शल आर्ट ऐकेडमी की टीम करती आ रही है।
नगर पालिका अध्यक्ष ने संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्रीगण मुकेश काला, महेंद्रसिंह गुर्जर, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष परशुराम सिसोदिया, समाजसेवी अशोक जैन, जिला स्काउट उपाध्यक्ष मधु जैन, डॉ योगेंद्र कोठारी, डॉ नितिन जैन, संरक्षक सोमिल नाहटा, विकास भंडारी, थाई बॉक्सिंग एसोसिएशन की ब्रांड एम्बेसेडर आराधना सोलंकी ने भी समारोह को संबोधित किया। अतिथियो का स्वागत एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कोठारी, सचिव गगन कुरील, जिला थाई बॉक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारीगण मिथुन वप्ता, राजेश माली, ब्रजेश सेन, दुगेश बेलानी, ताराचंद्र मोटवानी, देवीदास हरवानी, प्रमोद चौरडिया, विनीत कोठारी ने किया। कार्यक्रम के दौरान नपाध्यक्ष ने संजय गांधी उघान में आवासीय कमरो के निर्माण के साथ ही रिर्सोट के रूप में संजय गांधी उघान को विकसित करने की घोषणा की ताकी खेलों के छोटे आयोजनों, सामाजिक एवं वैवाहिक आयोजन के लिए उपयुक्त स्थान उपलब्ध हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो