scriptदसवी में कम प्रतिशत बने तो छात्रा ने लगाई फांसी | Student gets hanging less in tenth | Patrika News

दसवी में कम प्रतिशत बने तो छात्रा ने लगाई फांसी

locationमंदसौरPublished: May 07, 2019 03:44:43 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

दसवी में कम प्रतिशत बने तो छात्रा ने लगाई फांसी

patrika

mandsaur news

मदंसौर.
सीबीएसई का सोमवार को परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। परीक्षा परिणाम में कम प्रतिशत बनने पर शहर के रामटेकरी में सोमवार रात को करीब नौ बजे एक छात्रा ने फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे और पंचनामा बनाया। पुलिस ने वह कमरा भी सील कर दिया। जिसमें युवती ने फांसी लगाई। इससे पहले एफएसल टीम ने मौके का निरीक्षण किया।
थानाप्रभारी नरेंद्र सिंह यादव ने बताया कि साक्षी पिता निलेश कुमावत उम्र १६ निवासी रामटेकरी ने रात को नौ बजे कमरे में फांसी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मौके का निरीक्षण कर उसे सील किया गया। शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को सुबह करवाया जाएगा और शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। उन्होंने बताया कि साड़ी का फंदा बनाया था।
७४ प्रतिशत बनने से थी निराश
थानाप्रभारी यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया सामने आया कि साक्षी केंद्रीय विद्यालय में कक्षा १०वीं में पढ़ाई कर रही थी। उसका परीक्षा परिणाम सोमवार केा आया था। उसमें उसे ६० प्रतिशत बने थे। कम प्रतिशत बनने से वह निराश थी। और उसने माता-पिता के सामने कम प्रतिशत आने पर दुख व्यक्त भी किया था। जानकारी के अनुसार फांसी लगाने से कुछ देर पहले साक्षी माता पिता और बहन के साथ बात कर रही थी। उसके बाद वह ऊपर कमरे में गई और उसने फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि शाम को ही वह नेट से परीक्षा परिणाम लेकर आई थी। और कम प्रतिशत बनने से हताश थी।
ऊपर गया तो देखा बेटी को फंदे पर झुलते हुए
पड़ोसियों की माने तो साक्षी माता पिता और बहन से बात करने के बाद ऊपर कमरे में गई और वहां पर उसने फांसी लगा ली। कुछ देर बाद पिता निलेश ऊपर गया तो उसने बेटी को देखा और तत्काल कमरे को जैसे-तैसे कर खोला और फंदा से बेटी को नीचे उतारा। साक्षी को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो