scriptकमलनाथ बोले- बेरोजगारी, महिला अत्याचार और भ्रष्चाचार में नंबर वन है मध्यप्रदेश | suwasra by election 2020 mandsaur | Patrika News

कमलनाथ बोले- बेरोजगारी, महिला अत्याचार और भ्रष्चाचार में नंबर वन है मध्यप्रदेश

locationमंदसौरPublished: Oct 23, 2020 01:50:36 pm

Submitted by:

Manish Gite

मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करने गए कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला…।

kamal nath

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मंदसौर। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंदसौर जिले की सुवासरा सीट के प्रत्याशी राकेश पाटीदार के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बाबा साहब ने जो संविधान बनाया कि जब किसी विधायक की मृत्यु होगी तो उपचुनाव होगा, लेकिन बाबा साहब अंबेडकर ने कभी सपने में नहीं सोचा था कि कभी ऐसा समय भी देश में आएगा कि बोली बोल लो और उपचुनाव हो जाएगा। देश में 60 में से 28 सीटें मध्यप्रदेश में है, जिस पर उपचुनाव हो रहा है।
कमलनाथ ने कहा कि हमारी सरकार 15 माह की थी। ढाई माह लोकसभा चुनाव में गए, एक महिना सौदेबाजी में गया। मेरे पास तो सिर्फ 11 माह ही बचे थे। शिवराजजी कहते हैं कि 15 माह का हिसाब तो, मैं कहता हूं शिवराजजी आप दो 15 साल का हिसाब। नाथ ने कहा कि बेरोजगारी में नंबर वन, महिला अत्याचार में प्रदेश नंबर वन। भ्रष्टाचार में भी नंबर वन। कौनसी चुनौती मेरे सामने नहीं थी। हमारे किसान का जन्म कर्ज में होता है, मौत भी कर्जे में होती है।
https://twitter.com/INCMP/status/1319510346709692416?ref_src=twsrc%5Etfw

नाथ ने कहा कि हमने कर्ज माफ करनी की शुरुआत की और शिवराजजी कहते रहे कि कर्ज माफ नहीं हुआ। झूठ है। विधानसभा में कहना पड़ा कि 27 लाख किसानों का कर्ज माफ हुआ है। शिवराज सिंह ने 15 हजार घोषणाएं कर दी, अब भी बाज नहीं आ रहे हैं। मैं तो हमेशा कहता हूं वे नारियल जेब में लेकर घूमते हैं, अब तो यह कहता हूं कि ट्रक में नारियल रखकर घूम रहे हैं। शिवराजजी को मुंबई जाकर एक्टिंग कर लेना चाहिए।

 

ट्रेंडिंग वीडियो