scriptBIG NEWS # लाकडाउन उल्लघंन करने पर भाई को बड़ी बहन ने दी यह सजा….पढ़े खबर | The elder sister punished the brother for violating the lockdown .... | Patrika News

BIG NEWS # लाकडाउन उल्लघंन करने पर भाई को बड़ी बहन ने दी यह सजा….पढ़े खबर

locationमंदसौरPublished: Apr 08, 2020 05:25:28 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

लाकडाउन उल्लघंन करने पर भाई को बड़ी बहन ने दी यह सजा….पढ़े खबर

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ तहसील के रहने वाले नईम उल्लाह खान द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन किया गया तथा उल्लाह खान लॉकडाउन के दौरान भी सड़कों पर बेखौफ होकर दौडऩे लगे। नईम खान द्वारा लॉक डाउन का पालन नहीं किया जा रहा था। लॉक डाउन का पालन करवाने के लिए इनकी बड़ी बहन रानू ने नईम खान के ऊपर डंडे बरसाए, ताकि इन्हें लॉक डाउन का कैसे पालन करना है इसका सबक सिखाया जा सके। इनकी बड़ी बहन को परिवार की बहुत चिंता है इसलिए इन्होंने यह निश्चय किया कि अगर मेरा भाई लॉक डाउन का पालन नहीं करेगा, तो उसे डंडे से लोक डाउन का पालन करवाया जाएगा। ओर ये इन्होंने करके भी दिखाया।
कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉकडाउन को लेकर पुलिस-प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरु कर दी है। जिसको लेकर मंगलवार को पुलिस अधीक्षक हितेश चौधरी अधिकारियों के साथ खड़े होकर कार्रवाईयां की है।शहर सहित जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में लॉकडाउन का उल्लघंन करने वाले करीब २४ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्जकिए गए हैतो करीब ८६ वाहनों को जप्त किया गया है।वहीं प्रशासन को १८ जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार है। जो आज आने की संभावनाएं जताई जा रही है।
कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि जिले में 78 50 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है। जिनमें से कुल 7449 यात्रियों को होम एवं कोरेन्टाईन सेंटर में 14 दिनों के लिए किया गया है। जिसमें से होम कोरोन्टाईन 5999 एवं कोरेन्टाईन सेन्टर में 20 व्यक्तियों को कोरेन्टाईन किया गया। जिसमें से 1430 यात्रियों का कोरेन्टाईन पूर्ण हो चुका है। 48 व्यक्तियों के सेंपल लिए गए है। जिसमें से 30 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है जो कि नेगिटिव पाए गए है। 18 सेंपल की रिपोर्ट प्राप्त होना शेष है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो