scriptपानी और शराब के चलते योजनाबद्ध तरीके से मारी थी गोली | The tablet was shot in a schematic manner due to water and alcohol | Patrika News

पानी और शराब के चलते योजनाबद्ध तरीके से मारी थी गोली

locationमंदसौरPublished: Apr 26, 2019 08:56:02 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

पानी और शराब के चलते योजनाबद्ध तरीके से मारी थी गोली

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
शहर के समीप अलावदाखेड़ी रोड पर ईट भट्टों के पास रोड पर अनिल सिंगार को पीठ पर गोली मारने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में राहुल छपरी सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हमले के दौरान उपयोग में लाई गई बाइक और पिस्टल भी बरामद कर ली है। एएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि अनिल सिंगार पर गोली चलाने के तीन कारण सामने आए है। अनिल पर हमला करने से पहले योजना बनाई गई और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। इसमें राहुल छपरी, गोपी बरगुंडा, हरषू, मोनू पाटीदार और नरेंद्र मालवीय को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि अनिल सिंगार के घर पास ही राहुल छपरी रहता है। राहुल छपरी के मकान का काम चल रहा है। होली के समय राहुल छपरी को पानी की जरूरत लगी थी। चूंंकि अनिल सिंगार ने पानी का टंैक बना रखा है। और आरोपी राहुल ने उससे पानी मांगा था। लेकिन अनिल द्वारा मना कर दिया गया था। जिसके बाद दोनों में विवाद हुआ था। वहीं राहुल और अनिल दोनों शराब का काम करते है। जिसको लेकर भी दोनों के बीच विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि तीसरा कारण यह है कि राहुल छपरी मोनू पाटीदार के साथ काम करता है। कुछ साल पहले सोनू की हत्या हुई थी। जिसे लल्लन नामक व्यक्ति ने मारा था। वह मोनू पाटीदार के साथ काम करता था। सोनू के साथ अनिल सिंगार मछली का काम करता था। इसमें लल्लन को आजीवन कारावास की सजा हुई। उसको लेकर भी मोनू पाटीदार ने अनिल से रंजिश रख रखी थी। इसलिए मोनू उर्फ सुधीर पाटीदार ने इसलिए उसने पिस्टल और राउंड अनिल सिंगार को गोली मारने के लिए दिए थे।
माल्याखेरखेड़ा में छिपा दी थी पिस्टल
उन्होंने बताया कि राहुल छपरी ने अनिल सिंगार को गोली मारने के बाद वह मोनू पाटीदार के पास पहुंचा और उसे पिस्टल दी। मोनू पाटीदार ने पिस्टल छिपाने के लिए माल्याखेड़ी निवासी नरेंद्र मालवीय को को दी। नरेंद्र मालवीय ने वह पिस्टल छिपा दी। एएसपी मनकामना प्रसाद ने बताया कि नरेंद्र की िनशानदेही पर पिस्टल बरामद कर ली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो