scriptसराफा दुकान का चोरों ने ताला तोड़, ले गए जेवर | The thieves of the bullion shop broke the lock, took the jewelry | Patrika News

सराफा दुकान का चोरों ने ताला तोड़, ले गए जेवर

locationमंदसौरPublished: Aug 21, 2019 03:43:48 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

सराफा दुकान का चोरों ने ताला तोड़, ले गए जेवर

मंदसौर
दलोदा में बीती सोमवार की रात्रि 2 से 3 के बीच अज्ञात चोरों ने सराफा दुकान का शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान पुरानी दलोदा पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर फ ोर लाइन मार्ग स्थित है। जानकारी के अनुसार श्री शीतलनाथ मंदिर के पास श्री महालक्ष्मी ज्वैलर्स पर चोरों ने शटर तोड़कर दुकान के अंदर रखें चांदी के जेवर ले गए। दुकान के अंदर रखे सामान को बिखर गए। वही दुकान में रखी पासबुक, बैंक एटीएम, जेवर रखने के खाली बॉक्स दुकान से कुछ ही दूरी पर खाली पड़े भूखंड बदमाश फेंक गए। वही दुकान से सात-आठ मकान आगे दिगंबर जैन मंदिर के सामने नीलेश जैन के मकान की खिड़की दरवाजे तोडऩे का प्रयास किया पर वहां पर तोड़ नहीं पाए। वही ज्वैलर्स की दुकान से चांदी के छोटे-मोटे जेवर, अंगूठी, बिछिया चैन आदि ले गए । जिनका अनुमानित वजन 1 किलो के लगभग है। घटना के बाद दुकानदार की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर आई। और मौका मुआयना किया।
चार से पांच आरोपी हुए कद
दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज मेंं बदमाश कैद हुए है। जिसमें चार से पांच आरोपी सभी चड्डी बनियान में आए थे और मुंह पर कपड़ा बांधेे थे। जिससे दो चोर अंदर घुसकर दुकान का सामान निकाला और दो-तीन दुकान बाहर से ध्यान रख रहे थे। उसके बाद उसके बाद पता चला कि दुकान के आगे भी किसी घर के खिड़की और दरवाजे को तोडऩे का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों की माने तो दुकान से कुछ ही दूरी पर खेत में कपड़े पहन कर आए थे और वहां पर रुक कर उन्होंने कपड़े खोलें और उसके बाद चड्डी बनियान में आए और उक्त घटना को अंजाम दे गए। फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो