script

गुजरदा में चार लाख नगदी सहित जेवर चुराकर ले गए चोर

locationमंदसौरPublished: May 25, 2022 05:14:02 pm

Submitted by:

sachin trivedi

-चोरियों पर नहीं लग पा रहा अंकुश, नारायणगढ़ में हुई चोरी का भी नहीं चला अब तक पता

mandsaur news

mandsaur news



मंदसौर
नगरीय क्षेत्रों से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों चोरी की वारदातें बढ़ गई है। तो दूसरी और जिले में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए मुख्यमंत्री तक ने निर्देश दिए है। बावजूद पुलिस चोरियां रोकने में नाकाम साबित हो रही है। शहर के समीप गांव गुजरदा में गत रात को अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर चार लाख रूपए नगद सहित जेवरात चुरा कर ले गए है। संबंधित व्यक्ति ने मुल्तानपुरा चौकी पर रिपोर्ट दर्ज करवाने को लेकर आवेदन भी दिया है।
गांव गुजरदा में सोमवार-मंगलवार की रात 3 बजे चोरों ने हाथ साफ किया। प्रहलाद जाट ने बताया कि रात को मेरे घर से लगभग तीन बजे चोर आए और छत पर चढक़र घर में घुसे और दो अलमारी और दो ड्रम के ताले तोडक़र चार लाख नगदी, चांदी के जेवर 6जोङ पायजब, दो कन्दोरे, दो मोहन माला, 4जोङ बिछिया, 3कङा इन सबको मिलाकर लगभग 8लाख की चोरी की। इसकी सुचना 100नंबर पर दी फिर पुलिस चोकी मुल्तानपुरा ने आवेदन लिया ।
नारायणगढ़ चोरी भी केवल निर्देशों तक सीमित
नारायणगढ़ में महिलाओं को धमकाकर लाखों रूपए की चोरी के मामले में भी पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। चोरी के बाद एसडीओपी से लेकर पुलिस अधीक्षक ने नारायणगढ़ थाने पर जाकर पूरे मामले की जानकारी ली थी। लेकिन अब तक सुराग नहीं लग पाना पुलिस की विफलता है। इस मामले में पुलिस अधिकारी की लापरवाही भी सामने आई थी। लेकिन अब तक ना तो जिम्मेदारी तय की और ना ही पुलिस चोरों को पकड पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो