इस आईएएस दंपती ने बढ़ाया प्रदेश का मान, राष्ट्रीयस्तर का मिला पुरुस्कार

इस आईएएस दंपती ने बढ़ाया प्रदेश का मान, राष्ट्रीयस्तर का मिला पुरुस्कार

By: Vikas Tiwari

Published: 17 Jun 2020, 08:16 PM IST

मंदसौर.
कहते है कि काम करने की इच्छाशक्ति हर असंभव को भी संभव बना देती है। ऐसा ही कुछ एक आईएएस दंपती ने कर दिखाया है। हम बात कर रहे है मंदसौर और नीमच के जिला पंचायत सीईओ की। जी हां मंदसौर जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता और नीमच जिला पंचायत सीईओ भव्य मित्तल की मेहनत से मंदसौर-नीमच जिले को पंडित दिनदयाल उपाध्याय पंचायत सशक्तिकरण २०२० पुरुस्कार मिला है। प्रदेश में केवल दोनोंं ही जिले को यह पुरुस्कार मिला है।
जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया कि प्रदेश में दो जिलों को अवार्ड मिला है। इसमें मंदसौर और नीमच जिला है। मंदसौर में जिला पंचायत के साथ ग्राम पंचायत की श्रेणी मेंं भी ग्राम पिपलिया मारू को मिला है। जानकारी के अनुसार मंदसौर जिले को अब ५० लाख रूपए की राशि मिलेगी।
०००००००००००००

परिवहन घोटाला वैश्य को भेजा भिंडख् किराड़े होंगी मंदसौर आरटीओ
मंदसौर
लॉकडाउन के दौर में जिले में हुए परिवहन घोटाले की गाज अब आरटीओ ज्ञानेंद्र वैश्य पर गिरी है। उनका बुधवार को शासन ने भिंड तबादला कर दिया है। प्रवासी मजदूरों को लाने ले जाने में लगाई गई बसों को लेकर हुए परिवहन घोटाले में अब आरटीओ का तबादला हुआ है। 1 दिन पहले कलेक्टर ने बाबू को दोषी मानते हुए निलंबित किया था। अब शासन ने आरटीओ का तबादला भिंड कर दिया है उनके स्थान पर अब उज्जैन से रीना किराड़े को मंदसौर भेजा है अब किराडे मंदसौर आरटीओ होंगी। आदेश में ही इसे तत्काल प्रभाव से बताया गया है।

Vikas Tiwari Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned