scriptसडक़ पर सामान फैलाने वाले दुकानदारों को बताई उनकी हद तो किया विरोध | trafeik police news in madsaur | Patrika News

सडक़ पर सामान फैलाने वाले दुकानदारों को बताई उनकी हद तो किया विरोध

locationमंदसौरPublished: Jun 22, 2019 03:47:07 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

सडक़ पर सामान फैलाने वाले दुकानदारों को बताई उनकी हद तो किया विरोध

patrika

सडक़ पर सामान फैलाने वाले दुकानदारों को बताई उनकी हद तो किया विरोध

सडक़
मंदसौर.
शहर के प्रमुख बाजार में दुकानदारों को उनकी हद बताने के लिए जब नपा का अमला निकला तो दुकानदारों ने इसका विरोध किया। कई जगहों पर दुकानदारों और नपा अमले के कर्मचारियों के बीच तीख बहस और कहासुनी हुई। नपा के साथ ट्रैफिक व पुलिस विभाग का अमला था। प्रमुख बाजारों में कार्रवाई करते हुए सडक़ पर फैले सामान हटवाए तो जप्त भी किए। कई जगहों पर बेतरतीब खड़े हुए वाहनों को भी नपा ने जप्त किया। इन पर ट्रैफिक पुलिस का अमला चालानी कार्रवाई करेगा।
अतिक्रमण हटाने निकले अमले को करना पड़ा विरोध का सामाना
शुक्रवार को दोपहर में शहर के बाजार क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए निकले अमले को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। नपा व पुलिस के अमले ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए दोपहर के समय भारत माता चौराहा से कार्रवाई शुरु की। जो सदर बाजार व कालीदास मार्ग क्षेत्र के साथ जिला अस्पताल के सामने और गांधीचौराहा से लेकर अन्य क्षेत्रों में पहुंचकर दुकानदारों के बाहर सडक़ तक किए हुए अतिक्रमण और यहां जमा सामान को हटाया और दुकानदारों को भी उनकी हद में सामान रखने की सख्त हिदायद दी। कई जगहों पर नपा के अमले ने सामान भी जप्त किए। भीड़ वाले क्षेत्रों में जहां आवाजाही की जगह भी कम मिलती है और अतिक्रमण के कारण हर समय जाम लगा रहता है। उन क्षेत्रों में कार्रवाई कर सामान हटाया गया।
अमले के जाने के बाद फिर बनी वहीं स्थिति
शहर में जब अमले ने कार्रवाई की तो टीम को देखकर ही यहां खलबली मची और दुकानदार अपने सामान समेटने में लग गए। जब सामान जप्त किए। उस समय कहासुनी और विवाद की स्थिति भी बनी। लेकिन अमले के जाने के बाद बाजार क्षेत्र में फिर से वहीं स्थिति बन गई और फिर दुकानों के बाहर सडक़ो तक सामान फैल गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो