scriptमंदसौर. जिले में दो नए संक्रमित आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 90 | Two new infections have emerged in the district, the figure reached 9 | Patrika News

मंदसौर. जिले में दो नए संक्रमित आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 90

locationमंदसौरPublished: May 25, 2020 11:15:37 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

जिले में दो नए संक्रमित आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 90

मंदसौर.
जिले में कोरोना वायरस के एक ओर संक्रमित की मौत इंदौर में हुई। अब संक्रमितों की मौत का आंकड़ा ८ हो चुका है। वहीं एक मरीज स्वस्थ्य हुआ है। जिससे स्वस्थ्य मरीजों का आंकड़ा ५२ तक जा पहुंचा है। अब जिले में संक्रमित मरीजों के डिस्चार्ज के लिए नई पॉलिसी लागू कर दी है। तो जिले के 19 अस्पतालों में पृथक से फ ीवर क्लीनिक अलग से चलाए जाएंगे। वही अब प्रशासन को २७ जांच सेंपल की रिपोर्ट का इंतजार है।
जिला पंचायत सीईओ ऋषव गुप्ता ने बताया दो नए संक्रमित सामने आए है। और २५ नेगेटिव रिपोर्ट आर्ई है। कोविड.19 कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथामए बचाव एवं उपचार के लिए जिले में 23737 आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है जिनमें से कुल 23737 यात्रियों को होम एवं कोरोना सेंटर में 14 दिनों के लिये क्वॉरंटीन किया गया है, जिसमें से होम क्वॉरंटीन 7438 एवं क्वॉरंटीन सेटर 85 व्यक्तियों को क्वॉरंटीन किया गया। जिसमें से 16214 यात्रियों का क्वॉरंटीन पूर्ण हो चुका है। 1243 व्यक्तियों के सेम्पल लिये गये है, जिसमें से 12४३ की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी हैए जिसमें ९० पॉजिटीव, 5४ कोरोना पॉजिटीव स्वस्थ्य होने पर सेन्टर से डिस्चार्ज किया गया। 10४१ नेगिटिव पाये गये है। ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो