scriptअंडरब्रिज के पानी में फंसी बस, काच फोड़कर यात्रियों को निकाला को लोगों ने बचाया | underbrij mei fasi yatri bus | Patrika News

अंडरब्रिज के पानी में फंसी बस, काच फोड़कर यात्रियों को निकाला को लोगों ने बचाया

locationमंदसौरPublished: Aug 08, 2019 11:59:37 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

अंडरब्रिज के पानी में फंसी बस, काच फोड़कर यात्रियों को निकाला को लोगों ने बचाया

patrika

अंडरब्रिज के पानी में फंसी बस, काच फोड़कर यात्रियों को निकाला को लोगों ने बचाया


मंदसौर.
मंदसौर से सुवासरा की और जाने वाली यात्री बस विजयलक्ष्मी के चालक ने दोपहर 2बजे सुवासरा प्रवेश के पहले अंडरब्रिज में बारिश का पानी होने के बाद भी लबालब भरे ब्रिज में यात्रियों से भरी बस उतार दी। ब्रिज में जाकर बस बंद हो गई और यात्री फस गए। वहां मौजूद लोगों ने ब्रिज के ऊपर से बस के ऊपर कुदकर बस तक पहुंचकर बस के कांच फोड़ यात्रियों को बाहर निकालकर बस से ऊपर चढ़ाकर उन्हें बचााया। इस घटना के बाद कलेक्टर मनोज पुष्प ने लापरवाह बस चालक का लाइसेंस निरस्त करने और यात्री बस का फिटनेस निरस्त करने को लेकर आरटीओ को निर्देश दिए। आरटीओ ज्ञानेंद्र वैश्य ने बताया कि मामले में बस का परमिट व फिटनेस निरस्त किया है और चालक का लाइसेंस भी निरस्त कर दिया है।
दोपहर 2 बजे रेलवे ब्रिज के नीचे से निकल रहा था। बस के ड्राइवर ने पानी का बहाव होने के बावजूद भी बस को उस में उतार दिया। इससे बस के बीच नाले में बस बंद हो गई। इसे यात्रियों को तत्काल आसपास के ग्रामीणजनों ने युवकों ने रेलवे ब्रिज के पटरी के ऊपर चढ़कर बस की छत पर आए और पीछे से कांच फोड़कर यात्रियों को बस व की छत के ऊपर खड़े होकर पटरी के पास सुरक्षित निकाला। बस में 12 से 15 यात्री सवार थे। थाना प्रभारी समरथ सिनम पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और यात्रियों को निकालने में कई लोगों ने मदद की। नायब तहसीलदार सुनील डाबर से संपर्क किया तो उनका कहना था मैं मीटिंग में हूं मुझे कोई ऐसी जानकारी नहीं मिली है मैं दिखाता हूं। क्षेत्र में सोनाली नदी बनी कुरावन पुलिया तरनोद तखतपुर बसई के चारों ओर पानी ही पानी होने से विद्यार्थी अपने निवास स्थान पर नहीं पहुंच सके चारों और घिरे हुए रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो