scriptदो चारों को पानी की मोटर तो एक को पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा | Villagers caught water motor after chasing two of them | Patrika News

दो चारों को पानी की मोटर तो एक को पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा

locationमंदसौरPublished: Nov 11, 2019 03:36:48 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

दो चारों को पानी की मोटर तो एक को पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा

mandsaur news

mandsaur news

मंदसौर.
जिले के दो अलग-अलग थानाक्षेत्रों में ग्रामीणों ने तीन चोरों को पकड़ा और पुलिस के सुर्पद किया है। पुलिस ने दो चोरों के खिलाफ चोरी का मुकादमा दर्ज किया तो एक के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की।
जानकारी के अनुसार बूढा गांव में एक किराना दुकान से रईस खां ने चोरी का प्रयास किया। जब ग्रामीणों ने देखा तो वह भागा। वही ग्रामीण घनश्याम पाटीदार ने चोर का पकड़ लिया। सूचना पर बूढा पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी रईस को चौकी ले गई। वहीं दूसरी घटना शामगढ़ थानाक्षेत्र की है। यहां पर पिछलाखेडी में एक कुए पर दो चोर कुए की पानी की मोटर चुराने का प्रयास कर रहे थे कि खेत पर काम करने वाले प्रहलाद मेघवाल ने चोरों को देखा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इसके बाद ग्रामीण एकत्रित हुए और चोरों को पकड़ा लिया। ग्रामीणों ने बाबूलाल और दिलीप दोनों निवासी नलखेड़ा जिला आगर को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया।
००००००००००००००००००००००००००००००००
पागल कुत्ते ने चार बच्चों को काटा
पिपलियामंडी.
पागला कुत्ते ने चार बच्चों को काट लिया। जानकारी के अनुसार शनिवार को फाटक मोहल्ला क्षेत्र में तीन बच्चों मानवी (2) पिता मंगल राठौर, मनस्वी (3) विनय (4) पिता प्रदीप शर्मा, कुनाल (12) पिता कमल राठौर को पागला कुत्ते ने काट लिया। जिनका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डॉ निशांत शर्मा ने उपचार किया। इधर सूचना पर नप सफाईकर्मियों ने पागल कुत्ते को ढंूढकर मार दिया। नगर परिषद अध्यक्ष राजेंद्र भारद्वाज का कहना है समय-समय पर नगर परिषद आवारा कुत्तों को पकडऩे की मुहिम चला रखी है।
………..
बालक झुलसा
पिपलियामंडी.
पटाखे का बारुद कागज में रखकर जलाते समय रविवार को दोपहर अंजुमन क्षेत्र में एक 6 वर्षीय बालक दानिश के सिर के बाल व अंगुलिया झुलस गए। गनीमत रही बालक ज्यादा नहीं झुलसा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो