scriptशादी के घर में पसरा मातम, पिता की मौत | Weeds in marriage, father's death | Patrika News

शादी के घर में पसरा मातम, पिता की मौत

locationमंदसौरPublished: Aug 11, 2019 11:35:55 am

Submitted by:

Vikas Tiwari

शादी के घर में पसरा मातम, पिता की मौत

patrika

mandsaur news

मंदसौर
गरोठ के ग्राम पिपलियाजती में शुक्रवार शाम 7 बजे एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई।जानकारी के अनुसार मोहन पिता प्रहलाद मीणा 28 निवासी पिपलियाजत्ती का खेत पर स्थित मकान में शाम दो घण्टे से बिजली बंद थी। जिस पर वह घर से करीब 500 मीटर दूर ट्रांसफ ार्मर पर देखने गया था। जहां पर उसके करंट लगने से मौत हो गई।मोहन के साथ एक और अन्य बालक था जिसने परिजनों को सूचना दी जिस पर वह गरोठ अस्पताल लाए। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया।मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव परीक्षण कराया है।
भानपुरा में लाइट ठीक करने के दौरान करंट लगने से मौत
प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार दोपहर बाद नगर के नरसिंह मंदिर के समीप निवासरत सलीम 42 वर्ष पिता सुल्तान द्वारा घर पर लाइट ठीक करने के दौरान करंट लग गया। परिजन सलीम को शासकीय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने से मृ़त घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुर्पद किया। जानकारी अनुसार मृतक युवक सलीम की बेटी की शादी इसी महीने में होने वाली थी।
००००००००००००००००००
खड़ावदा में चोरी की शंका में युवक का जुलूस निकाल पुलिस के किया हवाले
गरोठ
ग्राम खड़ावदा में शनिवार दोपहर एक युवक को कुछ लोगों ने चोरी की शंका में पकड़ लिया इस दौरान युवक को पकड़कर गांव में जुलूस भी निकाल कर पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची व युवक को गरोठ लाई है। युवक को जूलूस के दौराना शर्ट भी खोल दिया था।
मामले को लेकर थाना प्रभारी विवेक कनोडिय़ा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस युवक को गरोठ ले आई है सूचनाकर्ता व संबंधित फरियादी को पुलिस द्वारा कई बार सूचना दी गई है परंतु अभी तक किसी भी प्रकार की शिकायत करने पुलिस थाने पर नहीं पहुंचा है।बहरहाल युवक पुलिस थाने पर मौजूद है यदि कोई आएगा तो आगे कार्यवाही हो पाएगी।
……
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो