scriptलॉकडाउन में थानाप्रभारी ने बाइक सवारों को रोका तो थानाप्रभारी के साथ हुई यह घटना..पढ़े | When Thanaprabhari stopped the bike riders in lockdown, this incident | Patrika News

लॉकडाउन में थानाप्रभारी ने बाइक सवारों को रोका तो थानाप्रभारी के साथ हुई यह घटना..पढ़े

locationमंदसौरPublished: Apr 07, 2020 04:34:29 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

लॉकडाउन में थानाप्रभारी ने बाइक सवारों को रोका तो थानाप्रभारी के साथ हुई यह घटना..पढ़े


मंदसौर
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर पिपलियामंडी में 16 वें दिन भी लॉकडाउन रहा। इस दौरान पुलिस व प्रशासन ने आमजन को संक्रमण से बचाव का लेकर जागरुक किया। नगर में पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार एनाउंस कर लोगों को संक्रमण से बचाव को लेकर हिदायत दी जा रही है। वहीं मुख्य चैराहों पर लाउडस्पीकर भी लगवा दिए है। इधर नगर परिषद् द्वारा लगातार सेनेटराज्इड युक्त दवा का छिड़काव किया जा रहा है।
महावीर जन्म कल्याणक महोत्सव पर नगर में सकल जैन समाज के अध्यक्षों ने कोरोना संक्रमण राहत राशि के लिए 71 हजार रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष के देने का संकल्प लिया। राशि का चेक सोमवार को पिपलिया चैकी परिसर में समाजजनों ने एसडीएम बिहारीसिंह को सौंपा। अभा साधुमार्गीय संघ अध्यक्ष मनोहरलाल जैन विमलनाथ श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ अध्यक्ष अशोक कुमठ वर्धमान स्थानकवासी श्रावक संघ अध्यक्ष हेमंत पीतलियाए दिगम्बर जैन संघ अध्यक्ष शांतिलाल पाटनीए अभा शांत क्रांत श्रावक संघ अध्यक्ष कांतिलाल पटवा उपस्थित रहे।
बाकइ चालक को रोकने के प्रयास में टीआई घायल
लॉकडाउन के दौरान रविवार रात्रि बाइक सवार दो युवकों को रोकने प्रयास में टीआई भुवानसिंह गौरे घायल हो गए। चोंटे आने पर पिपलिया प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार कराया। बताया गया मनासा मार्ग स्थित डाक बंगले के पास बाइक सवारों को टीआई ने रोका तो हड़बड़ाहट में उन्होंने टक्कर मार दी। टीआई गौरे ने बताया दोनों पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो