scriptमुख्यमंत्री मंदसौर के किस अधिकारी पर हुए नाराज….पढ़े खबर | Which officer of Chief Minister Mandsaur got angry .... Read news | Patrika News

मुख्यमंत्री मंदसौर के किस अधिकारी पर हुए नाराज….पढ़े खबर

locationमंदसौरPublished: Jul 21, 2020 11:24:14 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

मुख्यमंत्री मंदसौर के किस अधिकारी पर हुए नाराज….पढ़े खबर

mandsaur news

mandsaur news


मुख्यमंत्री मंदसौर के किस अधिकारी पर हुए नाराज….पढ़े खबर
मंदसौर
मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान जिलों की कानून व्यवस्था की समीक्षा वीडियो कान्फें्रसिंग के दौरान कर रहे थे। इसी दौरान मंदसौर जिले का नंबर आया। तो जैसे ही सीएस इकबाल ङ्क्षसह बैस ने जिले के अधिकारियों से बात करने वाले थे कि उन्होंने डीएफओ संजय चौहान को टीशर्ट में देखा तो डीएफओ पर नाराज हुए। उसके बाद सीएम ने भी नाराजगी की व्यक्त की। वीडियो कान्फ्रेंस खत्म होने के बाद कलेक्टर मनोज पुष्प ने सभी अधिकारियों को एक निर्देश जारी किया है। जिसमें कहा गया कि इस तरह की गलती ना हो। कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि टीशर्ट को लेकर नाराजगी व्यक्त की गई। सभी जिलाअधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए है।
एसपी-कलेक्टर होगें जिम्मेदार
मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि हर जिले में सबसे पहले बड़े एवं सफेदपोश बदमाशों के विरूद्ध कार्रवाई की जाए। ड्रग्स का धंधा करने वालेए सम्पत्ति हड़पने वाले, सहकारी माफिया, हुक्का लाऊंज चलाने वाले, चिटफंड कंपनी, राशन की कालाबाजारी करने वाले, मिलावटखोरों आदि सभी केविरूद्ध तत्परता से कार्रवाई की जाए। यदि किसी जिले में कार्रवाई में लापरवाही होती है तो इसके लिए कलेक्टर एवं एसपी जिम्मेदार माने जाएंगे।
सीएम ने कहा कि ड्रग्स युवा पीढ़ी को खोखला बना रहे है, इनका व्यापार करने वालों को ढूंढ कर दंडित करना है। चिटफण्ड कंपनी वालों को जनता का पैसा हड़प नहीं करने देंगे। बड़े अपराधी जिला बदर हों, इनके अवैध निर्माण तोड़े जाएं। इनको चिन्हित कर सबक सिखाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो