scriptयातायात प्रभारी ने क्यों कि केप्सूल चालक के साथ मारपीट !…पढ़े यहां | Why in charge of traffic, beat the capsule driver ... read here | Patrika News

यातायात प्रभारी ने क्यों कि केप्सूल चालक के साथ मारपीट !…पढ़े यहां

locationमंदसौरPublished: May 04, 2019 03:39:26 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

यातायात प्रभारी ने क्यों कि केप्सूल चालक के साथ मारपीट…पढ़े यहां

patrika

mandsaur news

मंदसौर.
यातायात प्रभारी धनजंय शर्मा के खिलाफ नईआबादी थाने में गत दिवस से केप्सूल चालक ने मारपीट सहित अन्य मामले को लेकर शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरु कर दी है। पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में भी मामला आ चुका है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि आवेदन के बाद मामले में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के अनुसार केप्सूल चालक कालूराम निवासी निंबाहेडा ने थाने में शिकायत की है कि बायपास पर उसका यातायात प्रभारी धनजंय शर्मा ने रोका। और उसे रुपए की मांग की। जब उसने मना किया तो उसके ऑरिजनल पेपर रख लिए। उसके बाद उसे शहर की ओर लाया गया। जहां उसके साथ मारपीट की गई। इस दौरान उसके पास रखे ५० हजार रूपए उन्होंने रख लिए या फिर कही गिर गए। वह जैसे तैसे कर छुडाकर भाग और खेत में छुप गया। उसके बाद काफी देर तक यातायात प्रभारी वहां खड़े रहे। जब वहां से गए तो वह काफी देर बाद आया और ट्रक लेकर बायपास पर गया। वहां उसने उसके मालिक से बात की और पूरा घटनाक्रम बताया। उसके बाद उसने नईआबादी थाने में शिकायत की। नईआबादी थानाप्रभारी सुजित श्रीवास्तव ने बताया कि आवेदन आया है।
यातायात थानाप्रभारी धनजंय शर्मा ने कहा कि आरोप गलत है। गत दिवस करीब साढ़े छह बजे १० नंबर नाके पर ट्राला खड़ा मिला। हमने चालक से उसकी जानकारी ली। उसके बाद ओवरलोड है या नहीं इसको लेकर वजन कराने की बात चालक से कही। और कहा कि ओवरलोड होगा तो कार्रवाई करेगें। और नहीं होगा तो छोड़ देगें। वहां से चालक ने ट्राला स्टार्ट किया। लेकिन वह तेज गति से चलाते हुए निकलने लगा। उसे नया खेडा फंटे पर स्टापर लगवाकर रोका। चालक चाबी निकालकर भाग गया। काफी देर तक वह नहीं आया। इसकी पूरी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी उस समय दे दी थी।
इनका कहना..
पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने कहा कि मामला संज्ञान आया है। इस मामले में जंाच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो