scriptपत्नी को मारा चाकू और पांच साल के बेटे को छह बार पटक-पटक कर की हत्या | Wife stabbed and five-year-old son murdered six time | Patrika News

पत्नी को मारा चाकू और पांच साल के बेटे को छह बार पटक-पटक कर की हत्या

locationमंदसौरPublished: Jul 30, 2020 08:31:01 pm

Submitted by:

Vikas Tiwari

पत्नी को मारा चाकू और पांच साल के बेटे को छह बार पटक-पटक कर की हत्या

murder1_1.jpg
मंदसौर.
शहर के कर्मचारी कॉलोनी में गत रात को पति ने चरित्र शंका को लेकर पहले पत्नी के साथ जमकर मारपीट की। जब पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पांच वर्षीय बेटे को उठाया और एक या दो बार नहीं बल्कि पांच से छह बार जोर-जोर से पटक-पटक के मारा की मौके पर पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। इस दौरान जब पत्नी अपने बेटे का बचाने आई तो उसके साथ फिर से मारपीट की ओर चाकू से हमला कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी पति को देर रात ही राउंडअप कर लिया है।
शहर थानाप्रभारी शिवकुमार यादव ने बताया कि जाफर पिता यूसूफ खां उम्र २५ साल रोजाना चरित्र शंका को लेकर पत्नी से रोज विवाद करता था ओर मारपीट करता था। गत रात को भी आरोपी जाफर घर पहुंचा और पत्नी के साथ विवाद किया ओर जमकर मारपीट की। उसी दौरान पांच वर्षीय बेटा नूर कुछ दूरी पर खड़ा था। पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद आरोपी जाफर ने बेटे नूर को उठाया और उसको भी गाली दी और लगातार पांच से छह बार जमीन पर पटका। जब पत्नी बेटे को बचाने गई तो पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे पत्नी घायल हो गई और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।
पैर का घूटना टूटा तो हाथ फैक्चर हो गया
थानाप्रभारी शिवकुमार यादव ने बताया कि मृतक पांच वर्षीय नूर का पोस्टमार्टम करवाया गया। जिसमें सामने आया कि उसके पैर का घूटना पूरी तरह टूट चुका था, हाथ की कोनी टूट गई थी और सिर में गंभीर चोट आइ थी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। आरोपी पिता जाफर को राउंड अप कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो