खेत जाने के लिए राष्ट्रपति से कर्ज लेकर हेलीकॉप्टर खरीदना चाहती है ये महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला का पत्र, राष्ट्रपति से कर्ज लेकर खरीदना चाहती है हेलीकॉप्टर...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Feb 2021, 04:50 PM IST

मंदसौर. मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के एक गांव में रहने वाली महिला ने राष्ट्रपति से कर्ज देने की गुहार लगाई है। कर्ज लेकर महिला हेलीकॉप्टर खरीदना चाहती है जिससे वो अपने खेत तक जा सके। आप ये जानकर हैरान होंगे लेकिन ये सच है। ऐसा करने की वजह ये है कि महिला के खेत के पड़ोस वाले खेत मालिक ने उसे खेत तक जाने का रास्ता नहीं दिया है। अधिकारियों से गुहार लगाने के बाद भी जब महिला को खेत जाने का रास्ता नहीं मिला तो उसने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कर्ज की मांग की है।

mahila.png

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पत्र
मंदसौर जिले के आगर गांव की रहने वाली महिला बसंती बाई ने ये पत्र लिखा है जो राष्ट्रपति को भेजे जाने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बसंती बाई के रिश्तेदार के मुताबिक खेत पर जाने का रास्ता न मिलने से बसंती बाई परेशान हो चुकी है। कई बार अधिकारियों से भी गुहार लगाई लेकिन उसकी समस्या का निदान नहीं हुआ। इसलिए बसंती बाई ने अब राष्ट्रपति को अपनी परेशानी बताने का फैसला लिया। वह शिकायत पत्र लिखवाने के लिए टाइपिस्ट के पास गई और जब टाइपिस्ट ने उससे पूछा कि अगर खेत का रास्ता बाधित है तो तुम अपने खेत पर कैसे जाओगी तो बसंती बाई ने कहा कि रास्ता नहीं देंगे तो क्या हम खेत नहीं जाएंगे हम हेलीकॉप्टर से खेत जाएंगे। आप पत्र में लिख दो कि या तो हमें रास्ता दिलाया जाए या फिर हमें हेलीकॉप्टर दिलाया जाए। जिस पर टाइपिस्ट ने भी ऐसा ही लिख दिया।

 

mahila_letter.png

पत्र वायरल होने के बाद मदद के आसार
वहीं अब जब महिला का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है तो उसके खेत का रास्ता खुलता नजर भी आ रहा है। स्थानीय विधायक यशपाल सिंह ने महिला की मदद करने का आश्वासन दिया है। वहीं डीएम मनोज पुष्प ने भी एसडीओ को महिला की मदद करने के लिए कहा है।

देखें वीडियो- जान पर खेल कर युवकों ने ट्रक को पकड़ा

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned