scriptशराब दुकान हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन | Women protested demanding removal of liquor shop | Patrika News

शराब दुकान हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

locationमंदसौरPublished: May 29, 2022 11:46:05 am

Submitted by:

Nilesh Trivedi

शराब दुकान हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

शराब दुकान हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

शराब दुकान हटवाने की मांग को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन

मंदसौर.
शहर के संजीत रोड़ क्षेत्र में स्थित शराब दुकान हटाने को लेकर शनिवार को महिलाओं ने प्रदर्शन किया। शराब दुकान के बाहर महिलाओं ने जमकर नारेबाजी करते हुए दुकान को हटाने की मांग की। शनिवार को मंदसौर के संजीत नाका क्षेत्र में स्थित शराब दुकान पर आसपास रहवासी क्षेत्र की महिलाओं ने पहुंचकर हंगामा कर दिया। जिसके बाद मौके पर पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। इस दौरान महिलाओं ने शराब दुकान का शटर बंद कर जमकर नारेबाजी की और रहवासी क्षेत्र में मौजूद शराब दुकान को दूसरी जगह स्थापित करने की मांग की। महिलाओं के विरोध को देखते हुए एसडीएम बिहारी सिंह भी मौके पर पहुंचे और महिलाओं की मांग को नियमों के तहत जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।
विरोध कर रही महिलाओं का कहना था कि शराब की दुकान लंबे समय से रहवासी क्षेत्र में संचालित हो रही है। जिससे रहवासियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। नशेडिय़ों यहां उत्पाद मचाते है। साथ ही महिलाओं को अधिक परेशान होना पड़ता है। रहवासी महिला ने बताया की कल भी एक बच्ची के साथ किसी शराबी ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। पूरे मामले में बल के साथ मौके पर पहुंचे वायडी टीआई जितेंद्र पाठक पे कहस कि अचानक रहवासी महिलाएं शराब दुकान हटाने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगी थी और शराब दुकान के बाहर बैठ गई थी। जिसके बाद एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर इन्हें आश्वासन दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिलाओं द्वारा शराब दुकान की तालाबंदी भी की गई थी। जिस पर पुलिस वैधानिक कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो