scriptचारधाम यात्रा पर गई बस पलटी, जिले के एक यात्री की मौत | yatra bus accident in mandsaur news | Patrika News

चारधाम यात्रा पर गई बस पलटी, जिले के एक यात्री की मौत

locationमंदसौरPublished: Jun 08, 2019 12:35:43 pm

Submitted by:

Nilesh Trivedi

चारधाम यात्रा पर गई बस पलटी, जिले के एक यात्री की मौत

patrika

चारधाम यात्रा पर गई बस पलटी, जिले के एक यात्री की मौत

मंदसौर.
चारधाम की यात्रा पर जिले से यात्रियों को लेकर करीब १० दिनों पहले जिले से निकली एक बस बीती रात को मोहनगढ़ी में पलटी खा गई। इस हादसे में बस में सवार करीब २२ यात्री घायल हो गए तो जिले के बुढ़ा गांव के एक यात्री की मौत इस हादसे में हुई है। यह खबर शुक्रवार को सुबह सोशल मीडिया में जिले में वायरल हुई। गांव में यह खबर पहुंची तो शोक की लहर छा गई। यहां से लोगों ने जो यात्रा करने के लिए गए उन यात्रियों से संपर्क करने की कोशिश करते हुए कुशलक्षेम पूछना भी शुरु किया।
जानकारी के अनुसार जिले से चार धाम यात्रा पर निकली भगवती यात्रा संघ बूढा की बस पन्ना जिले के मोहनगडी के पास पलट गई। बस यात्रा पूरी कर वापस लौट रही थी। इस दौरान उज्जैन की और आते समय यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वही 22घायल हो गए। जिनका उपचार चल रहा है। घायलों में मंदसौर, नीमच और खरगोन जिले के यात्री शामिल थे। भगवती बस संघ बुढा की बस चार धाम यात्रा के लिए विगत दिनों गई थी। रात मे बस उतराखंड की और जा रही थी। इस दोरान मोहनगढी के पास क्रासिंग पर एक ट्रक अनियंत्रित गति से सामने आ गया। इसके कारण बस चालक बस से नियंत्रण खो बेठा और बस पलट गई। इस दूर्घटना में पंकज धनगर ( 26 ) निवासी बुढा की मौत हो गई।
यह हुए घायल
इस हादसे में अंबालाल पिता रामलाल माली जिला मंदसौर, प्रेमलता पति विष्णु प्रसाद निवासी गुर्जर बर्डिया, रामलाल पिता शांतिलाल निवासी गुजरदा, तुलाराम पिता देवासी निवासी कुरावन जिला खरगोन, शकुबाई पति तुलाराम निवासी कुरावन, मोहनलाल पिता लक्ष्मण निवासी खरगोन, डालचंद पिता गोवर्धन निवासी जिला नीमच, बापूसिंह पिता प्रतापसिंह निवासी मंदसौर, दिलीप पिता मांगीलाल निवासी मंदसोर सहित अन्य लोग हुए है।

ट्रेंडिंग वीडियो