शुरु हो गया Amazon Prime day सेल, जमकर खरीदारी करने को है मौका

आज से र्इ-काॅमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया का महासेल Amazon Prime Day Sale दोपहर 12 बजे से शुरु होने वाला है।

By: Ashutosh Verma

Published: 16 Jul 2018, 10:39 AM IST

नर्इ दिल्ली। आॅनलाइन शाॅपिंग करने वालों के लिए अगले 36 घंटों के लिए बहार शुरु होने वाली है। क्योंकि आज से र्इ-काॅमर्स वेबसाइट Amazon इंडिया का महासेल Amazon Prime Day Sale दोपहर 12 बजे से शुरु होने वाला है। इसके तहत आज ग्राहकों के लिए कर्इ तरह के आॅफर्स उपलब्ध होंगे। अमेजन के इस सेल में ग्राहक अलग-अलग ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर 80 फीसदी तक छूट का फायदा उठा सकेंगे। अमेजन का ये महासेल अगले 36 घंटे तक यानी 17 जुलार्इ को रात 11:59 बजे तक रहेगा।

amazon Prime day sale

इन्हें मिलेगी भारी छूट
अमेजन के इस सेल में उन ग्राहकाें को सबसे अधिक फायदा होगा जिनके पास HDFC बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स हैं। यदि कोर्इ ग्राहक HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करता है तो उसे 10 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके साथ ही Amazon Pay से पेमेंट करने वाले लोगों को भी 10 फीसदी की छूट मिलेगी। लेकिन हम आपको याद दिला दें कि ये सेल कंपनी के सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए ही होगी। इसमें भाग लेने के लिए ग्राहकों को अमेजन प्राइम मेंबरशिप लेना होगा जो कि 129 रुपये प्रति माह की दर पर उपलब्ध है।

amazon Prime day sale

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 80 फीसदी तक की छूट
अमेजन के प्राइम मेंबर्स को आज विभिन्न ब्रांड्स के विभिन्न कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट मिलने वाला है। यदि आप मोबाइल या एक्सेसरीज खरीदन का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका है क्योंकि इस सेल में इन आइटम्स पर 40 फीसदी तक छूट मिल रही है। वहीं इलेक्ट्रानिक्स आइटम्स की बात करें तो इन पर भी अापके 50 फीसदी की छूट मिलेगी। अगर आप इनडोर या आउटडोर के लिए कुछ सामान खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता दें कि इन प्रोडक्ट्स पर भी आपको 70 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा फैशन प्रोडक्ट्स पर भी आपको 50 से 80 फीसदी की छूट मिल रही है। किताबों आैर एंटरटेनमेन्ट्स प्रोडक्ट्स पर भी आपको 70 फीसदी तक का छूट मिल रहा है।

amazon Prime day sale

फ्लैश सेल में जमकर करें खरीदारी
अमेजन के इस सेल में ग्राहकों के लिए फ्लैश सेल का भी आयोजन किया गया है। ये फ्लैश सेल आज दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। इसके अलावा अगले दिन भी ये फ्लैश सेल सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगा। भारत के मोबाइल बाजार पर तेजी से अपनी पकड़ बना चुकी शाआेमी के Redmi Y2 पर भी आज यानी 16 जुलार्इ को दोपहर 1 बजे से फ्लैश सेल शुरु होगा।

Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned