scriptAmul के विज्ञापन में प्याज पर कटाक्ष, लोगों ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी | Amuls funny Post on onion price hike | Patrika News

Amul के विज्ञापन में प्याज पर कटाक्ष, लोगों ने कुछ इस अंदाज में ली चुटकी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 02:15:15 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Amul का प्याज पर फनी पोस्ट
इस पोस्ट को 221 बार से ज्यादा किया गया रीट्वीट

Amuls funny Post on onion price hike

Amuls funny Post on onion price

नई दिल्ली: अमूल ( Amul ) के विज्ञापन अपनी प्रासंगिकता और रचनात्मकता के लिए जाने जाते हैं। इस बार भी इसने प्याज की कीमतों पर कटाक्ष करते हुए अपना विज्ञापन ट्विटर पर साझा किया है, जिसने लोगों का ध्यान खींचा है। कंपनी द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए विज्ञापन में अमूल की आइकॉनिक लड़की को तीन प्याज अपने हाथों में उछालते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही लिखा हुआ है कि ‘कहो ना प्याज है।’ प्याज पर कटाक्ष करते हुए लिखी गई इस लाइन के नीचे ही अमूल ने अपना विज्ञापन पेश करते हुए लिखा कि “अमूल, आपको रोना नहीं आएगा।”

विज्ञापन साझा किए जाने के कुछ देर बाद ही इस पोस्ट को 253 बार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया और इसे 1.5 हजार लाइक भी मिल चुके हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस पर चुटकी लेते हुए एक फिल्मी गीत के बोल साझा करते हुए लिखा कि “हर किसी को नहीं मिलता, यहां प्याज जिंदगी में।” एक यूजर ने तो प्याज के साथ ही प्यार पर भी चुटकी ले डाली और लिखा कि “प्यार और प्याज, दोनों आंसू का कारण हैं।” वहीं अन्य यूजर ने अमूल कंपनी से पूछा कि कंपनी प्याज के स्वाद वाला मक्खन कब लॉन्च करेगी। इसके अलावा एक यूजर कमेंट में लिखा है कि क्यों नहीं हम रोएं, क्या आप एक किलो दूध के साथ प्याज फ्री में देंगे।

https://twitter.com/AnupHShah/status/1204637860835389441?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/bhakunirahul7/status/1204370089371242496?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो