मुकेश अंबानी के फैसले ने Hathway , Datacom ltd और Den network के मालिकों की उड़ाई नींद

मुकेश अंबानी के फैसले ने Hathway , Datacom ltd और Den network के मालिकों की उड़ाई नींद

manish ranjan | Publish: Jul, 11 2018 06:33:20 PM (IST) | Updated: Jul, 12 2018 10:21:55 AM (IST) बाजार

इस सेक्टर की टॉप कंपनियों जैसे Hathway , Datacom ltd और Den network के शेयर में भारी गिरावट देखी जा रही है।

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ने जियो लांच कर पूरे टेलिकॉम सेक्टर में तहलका मचा दिया था। अब एक बार फिर अपने सालाना जनरल बैठक में jio gigafiber Jio Set Top Box और Jio Giga TV को लाने की घोषणा करके पूरे केवल इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। आलम ये है कि इस सेक्टर की टॉप कंपनियों जैसे Hathway , Datacom ltd और Den network के शेयर में भारी गिरावट देखी जा रही है।

शेयर में हुई भारी गिरावट
जियो के केबल टीवी कारोबार में आने से Hathway और Datacom ltd के शेयर में 25 प्रतिशत से ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं Den Networks Ltd के शेयर में 20 प्रतिशत से ज्यादा की गिरावट देखी गई है।


jio gigafiber के आने से हुआ ये असर
रिलायंस इंडस्ट्री की घोषण से पहले तक Hathway Cable के शेयर का भाव 24 रुपए के ऊपर था और उसका का बाजार मूल्य 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा था। लेकिन jio gigafiber Jio के आने के बाद से ही Hathway का भाव 18 रुपए से भी नीचे आ गिरा है और बाजार मूल्य भी 1500 रुपए से नीचे चल रहा है। अब बात अगर Den Networks के शेयर के भाव की करे तो ये 74 रुपए से ऊपर था और बाजार मूल्य 1450 रुपए के ऊपर था, लेकिन अब शयेर का भाव 60 रुपए से नीचे और बाजार मूल्य लगभग 1160 रुपए रह गया है।


15 अगस्त से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन
AGM बैठक के वक्त मुकेश अंबानी ने अपने ग्राहको को यह भी बताया था कि Jio GigaFiber के लिए रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू होंगे, ग्राहक Jio की वेबसाइट या फिर MyJio एप के जरिए इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। इसके बाद आप इन सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो को उनकी बेटी ईशा अंबानी और बेेटे आकाश अंबानी संभाल रहे हैं।

 

 

 

Ad Block is Banned