script

फ्लिपकार्ट-अमेजन महासेल: 100 रुपए में खरीदें कपड़ें, ब्रांडेड मोबाइल पर 7000 रुपए की छूट

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2018 01:34:32 pm

Submitted by:

Ashutosh Verma

शादी के इस सीजन में समर सेल के जरिए ये दोनों कंपनियों ने कर्इ सामानों में भारी डिस्काउंट दे रही हैं।

Flipkart amazon sale

नर्इ दिल्ली। इस शादी सीजन आपके लिए बेहद कम दाम में अपने पसंदीदा सामान खरीदने का बेहतरीन मौका है। देश की दो बड़ी र्इ-काॅमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट आैर अमेजन ने महासेल शुरू कर दी है। शादी के इस सीजन में समर सेल के जरिए ये दोनों कंपनियों ने कर्इ सामानों में भारी डिस्काउंट दे रही हैं। एेसे में आपके पास शाॅपिंग करने को शानदार मौका है। तो आइए जानते है कि इस सेल में आपके लिए कौन सी चीजों पर डिस्काउंट मिल रहा है।

Flipkart Amazon sale

कपड़े, जूते आैर घड़ियों पर मिल 80 फीसदी का डिस्काउंट

कंपड़ों के शोकीन लोगों के लिए दोनों कंपनियों 50-80 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही हैं। वाॅलमार्ट से डील के बाद फ्लिपकार्ट आपको कर्इ कपड़ाें की शुरूआती कीमत महज 99 रुपए रखा है। वहीं आप ब्रांडेड जूतों की खरीदारी करना चाहते हैं तो इसपर आपको 40 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। अमेजन आैर फ्लिपकार्ट पर जिन ब्रांड्स पर आपको 40 से 80 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा उनमें पूमा आैर लोटो जैसे ब्रांड्स है। वहीं घड़ियों पर अमेजन 70 फीसदी की छूट दे रहा है। इनमें टाइटन, कैसिआे, फास्टट्रैक जैसे ब्रांड्स शामिल है। यदि आप फ्लिपकार्ट से शापिंग करते हैं तो इनपर आपको 80 फीसदी तक का छूट मिल रहा है।

Flipkart Amazon sale

इन इलेक्ट्राॅनिक्स आइटम पर मिल रहा 40 फीसदी तक छूट

सिर्फ कपड़े, जूते आैर घड़ियों पर ही नहीं, बल्कि इलेक्ट्राॅनिक आइटम्स पर भी आपको भारी डिस्काउंट मिल रहा है। सैमसंग के 49 इंच के कर्व्ड एलर्इडी टीवी पर फ्लिपकार्ट अापको 30,000 रुपए तक की छूट दे रहा हैं। वहीं सैमसंग गैलेक्सी आॅन नेक्सट मोबाइल पर अापको 7,000 रुपए तक की छूट मिल रही है। इसके साथ ही कर्इ दूसरे ब्रांड्स के मोबाइल फोन पर भी डिस्काउंट है। अमेजन भी मोबाइल आैर एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट दे रहा है।

Flipkart Amazon sale

कार्ड पेमेंट पर मिल रहा अतिरिक्त डिस्काउंट

आपको सिर्फ सामानों पर डिस्काउंट नहीं मिल रहा बल्कि पेमेंट के लिए क्या विकल्प चुन रहे हैं इस बात से भी अाप काफी पैसे बचा सकते हैं। अमेजन आर्इसीआर्इ बैंक के डेबिट अौर क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी तक का कैशबैक दे रहा है। हालांकि इसके लिए आपके कम से कम 3,000 रुपए आैर अधिकतम 15,000 रुपए की खरीदारी करनी होगी। यही नहीं कर्इ चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर भी आपको कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर यदि अाप एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 10 फीसदी का छूट मिलेगा। र्इएमआर्इ पर भी खरीदारी करने वाले लोगों को यह छूट मिलेगा। लेकिन इसके लिए अापके पास बस ये शर्त है कि आपको कम से कम 4,999 रुपए की खरीदारी करनी होगी। प्रति कार्ड 1500 रुपए की अधिकतम छूट मिलेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो