script

जेएसएफ में अब धनतेरस पर कार जीतने का मौका

Published: Oct 25, 2016 02:32:00 pm

धनतेरस पर पूरा शहर खरीदारी के लिए जुटेगा, इस खरीददारी को खास बनाने के
लिए जेएसएफ शॉपिंग फेस्टिवल लोगों को कार जीतने का मौका भी देगा।

jaipur shopping festival

jaipur shopping festival

जयपुर। धनतेरस पर पूरा शहर खरीदारी के लिए जुटेगा, इस खरीददारी को खास बनाने के लिए जेएसएफ शॉपिंग फेस्टिवल लोगों को कार जीतने का मौका भी देगा। धनतेरस के मौके पर ज्यादा से ज्यादा रैफल रजिस्टर करवाने वाले को बतौर इनाम कार मिलेगी। दिवाली जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे बाजारों में रौनक भी बढ़ रही है।

जहां शहरवासी शॉपिंग का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं इस मौके पर मिल रहे इनाम इस फेस्टिव सीजन को खास बना रहे हैं। खास बात यह भी है कि जेएसएफ में हर रैफल खरीदने वाले को दीनदयाल ग्रुप की ओर से निश्चित पुरस्कार भी दिया जा रहा है। जेएसएफ के जरिए अभी भी करोड़ों के इनाम जीतने का सिलसिला जारी है। जेएसएफ से इनामों के हकदार बनने के लिए आपको रैफल रजिस्टर करना जरूरी है। आप जेएसएफ एसोसिएटेड रैफल पार्टनर और दुकानदार से मिलने वाले रैफल कूपन की जानकारी और अल्फान्यूमेरिक नंबर को एप पर अंकित कर करोड़ों के इनाम जीत सकते हैं।

जेएसएफ ने लोगों की दिवाली को यादगार बना दिया है। शहर के लोग शॉपिंग में अब ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं। शॉपिंग के साथ कस्टमर्स को एक गिफ्ट भी मिल रहा है, जो वाकई शानदार है। मार्केट में व्यापारियों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। – लोकेश अग्रवाल, डायरेक्टर रेकॉन फर्नीचर

जेएसएफ ने मार्केट को बिलकुल बदल दिया है। लोगों को शॉपिंग के साथ गिफ्ट मिल रहा है, जिससे उनकी दिवाली यादगार बन रही है। इससे व्यापारियों और ग्राहकों में भी बॉन्डिंग हो रही है। हमारे लिए खुशी की बात है कि हम जेएसएफ से जुड़ पाएं। – जितेन्द्र चौहान, सीएमडी जेड ब्लू

यहां कर सकते हैं संपर्क
जेएसएफ से जुड़ी कोई भी जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर 01414052674 या 9680245673 पर कॉल कर सकते हैं। जेएसएफ का मीडिया पार्टनर राजस्थान पत्रिका है।

ट्रेंडिंग वीडियो