script

Jet Airways का बड़ा ऑफर, 15 अगस्त को टिकट बुक करने पर मिलेगी इतनी छूट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2018 11:49:53 am

Submitted by:

manish ranjan

जैसे- जैसे 15 अगस्त पास आता जा रहा हैं वैसे- वैसे खरीदारी करने पर आपको तरह -तरह के डिस्काउंट देखने को मिलेगें फिर चाहे वो कपड़े बेचने वाली शांपिग बेबसाइट हो या इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने वाली वेबसाइट।

jet airway

Jet Airways का बड़ा ऑफर, 15 अगस्त को टिकट बुक करने पर मिलेगी इतनी छूट

नई दिल्ली। जैसे- जैसे 15 अगस्त पास आता जा रहा हैं वैसे- वैसे खरीदारी करने पर आपको तरह -तरह के डिस्काउंट देखने को मिलेगें फिर चाहे वो कपड़े बेचने वाली शांपिग बेबसाइट हो या इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने वाली वेबसाइट। ऐसा ही एक डिस्काउंट आपको जेट एयरवेज भी देने जा रहा हैं। जेट एयरवेज अंतरराष्ट्रीय उड़ान के टिकटों पर 30 प्रतिशत छूट और घरेलू उड़ान के टिकट पर 10 फीसद छूट दे रहा है। यह ऑफर इकोनॉमी और प्रीमियम क्लास टिकट दोनों पर मिलेगा। ऑफर सिर्फ 15 अगस्त तक के लिए ही है। अगर आप 15 अगस्त तक टिकट बुक करेगें तो आपको यह ऑफर मिलेगा। ऑफर 30सितंबर, 2018 को खत्म हो जाएगा।
ग्राहकों को लुभाने में लगा जेट एयरवेज

जहां जेट एयरवेज ग्राहकों को अपनी तरफ लुभाने में लगा हुआ हैं। तो इंडिगो कैसे पीछे रह सकता हैं। इंडिगो ने भी अपने ग्रहाकों को सुविधा देने के लिए 24 नई उड़ाने शुरु की है। इतना ही नहीं कंपनी ने 4 नए मार्गों के लॉन्च की घोषणा भी कर दी है। यह जानकारी इंडिगो की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में दी गई है। खबरों के मुताबिक इंडिगो अब अहमदाबाद-भुवनेश्वर, अहमदाबाद-वाराणसी, हैदराबाद-पटना और कोलकाता-सूरत के बीच अपनी पहली उड़ान शुरू करेने जा रहा है।


इंडिगो शुरु करेगा नई उड़ाने

इंडिगो की सारी नई 24 उड़ानें सितंबर 2018 से शुरू होंगी।अगर आप भी इन शहर में जाना चाहते है तो जल्द से जल्द इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट-goindigo.in पर जाकर टिकट बुक करा ले। खबरे है की इंडिगो जल्द ही अपने ग्राहकों को एक और नई सौगात देने जा रहा है। इंडिगो 16 अगस्त, 2018 से सूरत-दिल्ली, सूरत-बेंगलुरू, सूरत-मुंबई, सूरत-जयपुर और सूरत-हैदराबाद पर डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरु करने जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो