script31 मार्च को खत्म हो रही है JIO Prime Membership, यूजर्स को मिल सकता है नया प्लान | jio prime membership expires on 31st march | Patrika News

31 मार्च को खत्म हो रही है JIO Prime Membership, यूजर्स को मिल सकता है नया प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2018 01:17:58 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

जियो प्रइम मेंबरशिप खत्म होने जा रही है। जिसकी आखिरी तारिख 31 मार्च है।

JIO

Reliance JIO Prime Membership

नई दिल्लीः अगर आप भी जियो प्राइम मेंबरशिप यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए काफी जरूरी है। जियो प्रइम मेंबरशिप खत्म होने जा रही है। जिसकी आखिरी तारिख 31 मार्च है। अब सवाल ये है कि उन यूजर्स का क्या होगा जिन्होंने एक साल पहले मात्र 99 रुपए इसकी मेंबरशिप हासिल की थी? खैर चिंता करने वाली कोर्इ बात नहीं है। यूजर्स की सुविधा को देखते हुए कंपनी जल्द ही नए प्लान की घोषणा कर सकती है। जियो प्राइम मेंबरशिप शुरूआत एक अप्रैल २०१७ से शुरू हुर्इ थी। जिसमें 100 मिलियन से अधिक ग्राहकों को नेटवर्क से जोड़ा गया था। जिसमें कंपनी ने पहले छह महीनों के लिए वीओएलटीई सक्षम नेटवर्क पर मुफ्त डाटा और असीमित वॉयस कॉल की पेशकश की शुरुआत की।


जियो पर होगा दबाव
जियो प्राइम मेंबरशिप की कीमत 99 रुपए थी, लेकिन अब इसकी समयसीमा समाप्त होने जा रही है। एेसे में अब सवाल ये है कि उन यूजर्स का क्या होगा जिन्होंने एक साल पहले इस मेंबरशिप को लिया था? सवाल ये है कि क्या कंपनी इससे बेहतर कोर्इ प्लान लेकर आएगी? क्योंकि यूजर्स को कोर्इ नया प्लान पसंद नहीं आया तो जियो को छोड़ने में भी कोर्इ यूजर देर नहीं लगाएगा। क्योंकि आज भी लाखों यूजर्स जियो के साथ दूसरे आॅपरेटर का नेटवर्क इस्तेमाल कर रहे हैं। एेसे में जियो पर बेहतर प्लान लाने का दबाव भी होगा। वैसे कंपनी की आेर से कोर्इ जानकारी नहीं दी गर्इ है।

जियो कर सकती है यूजर्स को सरप्राइज
जानकारों की मानें तो कंपनी जियो प्राइम सब्सक्राइबर को 99 के दूसरे वार्षिक भुगतान के साथ अपनी सदस्यता जारी रखने के लिए और अतिरिक्त डाटा, वॉयस कॉलिंग और जियो एप्स तक का एक्सेस देने की घोषणा कर सकती है। इसके अलावा जियो ब्रैं-न्यू प्लान लान्च कर सभी को चौंका दे। जियो ने इससे पहले भी अपने ग्राहकों को कई बार सरप्राइज़ दिया है। टेलिकॉम इंडस्ट्री के लिए गेम चेंजर साबित हुर्इ जियो की नई घोषणाओं को लेकर ग्राहकों सहित पूरी इंडस्ट्री को इंतज़ार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो