scriptअब ये विमान कंपनी दे रही है सस्ती उड़ान का मौका, जानिए क्या करना होगा | Now fly on cheaper air ticket from air asia | Patrika News

अब ये विमान कंपनी दे रही है सस्ती उड़ान का मौका, जानिए क्या करना होगा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 02, 2017 10:45:04 am

Submitted by:

manish ranjan

एयर एशिया अपने घरेलू यात्रियों के लिए टिकट 1,299 में और अंतराष्ट्रीय यात्रियों के लिए मात्र 2,399 में टिकट मुहैया कराएगी।

Air asia

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन अपने ग्राहकों को भारी छूट के दौड़ मे अब विमान कंपनियां भी शामिल होने लगी है। ऐसे में यदि आप आने वाले दिनों में ट्रैवल का प्लान बना रहे है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। विमान कंपनी एयर एशिया अपने यात्रियों को एक सिमित समय के लिए भारी छूट दे रही हैं। एयर एशिया अपने घरेलू यात्रियों के लिए टिकट 1,299 में और अंतराष्ट्रीय यात्रियों के लिए मात्र 2,399 में टिकट मुहैया कराएगी। इसकी जानकारी कंपनी ने ट्वीट के जरिए दी। कंपनी ने ट्वीट में इस ऑफर्ससे जुड़ी सभी जानकारी दिया।


कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर करना होगा टिकट बुक

कंपनी ने ट्वीट मे ये ऐलान किया की, नए ऑफर के तहत यात्री दो अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर तक टिकट बुक कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा यात्री दो अक्टूबर से 31 मार्च तक के यात्रा के लिए उठा सकते हैं। कंपनी ने बताया कि इस ऑफर का फायदा वो ही लोग उठा सकते है जो कंपनी के वेबसाइट पर जाकर सीधे ऑनलाइन टिकट बुक करेगा। इसके अलावा यदि कोई कंपनी के मोबाइल ऐप इस्तेमाल करता है तो वो भी ऑनलाइन टिकट खरीद सकता है। यदि आप किसी अन्य वेबासइट से टिकट बुक करते हैं तो आपको इसका फायदा नहीं उठा सकेंगे।


किन रूटों पर मिलेगा ये ऑफर

एयर एशिया के इस ऑफर का फायदा बेंगलुरू, रांची, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता, कोच्चि और नई दिल्ली पर उठा सकेंगे। इसके आलाव और भी दूसरे शहरों मे यात्रा करने के लिए आप इस ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी ने विदेशी यात्राओं के लिए भी जानकारी दिया। कंपनी के अनुसार लगभग 120 रूटों के लिए इन सस्ती टिकट पर यात्रा कर सकेंगे। कुआलालपुर, बाली, बैंकॉक, कराबी, फुकट, मेलबर्न, सिडनी, सिंगापुर जैसे शहर भी इस लिस्ट मे शामिल हैं। कंपनी के अुनसार ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, मिडिल ईस्ट, सहित अमेरिका जैसे देशों के 120 शहर इस लिस्ट में शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो