script2,000 से भी कम में कर सकते है बुलेट की सवारी, बस ये करना होगा | Patrika News
कारोबार

2,000 से भी कम में कर सकते है बुलेट की सवारी, बस ये करना होगा

5 Photos
6 years ago
1/5
नई दिल्ली। देश भर के युवाओंं में बुलेट का के्रज बढ़ता जा रहा हैं। इसी वजह से इस ब्रिटिश कंपनी रॉयल एनफील्ड का भारतीय मोटरसाइकिल के मिड सेग्मेंट में कब्जा हैं। भारत में सबसे ज्यादा 350 सीसी से 750 सीसी की बुलेट की बिक्री होती हैं। रॉलय एनफील्ड न सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस के लिए युवाओं मेें सबसे ज्यादा पसंद की जा रही हैं, बल्कि अपने स्टाइल और माचो लुक की वजह से भी ये बाइक युवाओं को सबसे ज्यादा भा रहा हैं।
2/5
हालांकि बुलेट अपने महंगी कीमतों के बाद भी लोगों को भा रहा हैं। रॉयल एनफील्ड की एक बाइक की कीमत एक लाख तेरह हजार से शुरू होती हैं। सबसे सस्ता मॉडल बुलेट 350 हैं।
3/5
कई लोगे ऐसे भी है जिन्हे ये दमदार बाइक तो पसंद है लेकिन कीमत ज्यादा होने के वजह से वो इसे नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में आपके पास इस बाइक पर सवारी करने को एक दमदार मौका हैं। बुलेट इएमआई पर भी खरीदने को विकल्प मिल रहा हैं। इसके लिए आपको प्रतिमाह मात्र 2,000 रुपए की ईएमआई की पर घर ला सकते हैं।
4/5
दिल्ली एक्स शोरूम में बुलेट 350 की कीमत एक लाख तेरह हजार हैं। पर इसे आप 19 हजार के डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं। बाकी के बचे एमाउंट को आप ईएमआई के जरिए भुगतान कर सकते हैंं। आप इसे 60 माह के ईएमाआई पर ले सकते हैं जिसमें आपको 2,000 रुपए प्रतिमाह देने होंगे। इसके लिए बैंक आपसे 10 फीसदी का ब्याज लेगा।
5/5
यदि इस दमदार बाइक के फीचर की बात करें तो इस बाइक में 350 सीसी का इंजन लगा है जिसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स भी हैं। माइलेज के मामले में भी यह बाइक आपको निराश नहीं करती हैं। बुलेट 350 आपको 40 किलोमीटर प्रतिलीटर की माइलेज देती हैं।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.