scriptयहां मिल रहा 40 रुपए सस्ता पेट्रोल, आज ही भरवा लें अपना टैंक | Now You can purchase 40 rupee cheap petrol by doing this | Patrika News

यहां मिल रहा 40 रुपए सस्ता पेट्रोल, आज ही भरवा लें अपना टैंक

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 05:31:47 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

kota news

petrol

नई दिल्ली। देश में इस समय पेट्रोल-डीजल की कीमतें लोगों को कमर तोड़ रही हैं। पेट्रोल-डीजल की ऊंची कीमतों के कारण अन्य वस्तुओं के दाम भी बढ़ने लगे हैं। इससे महंगाई बढ़ने का खतरा पैदा होने लगा है। इसको लेकर अब सरकार भी चिंतित होने लगी है। एेसे में यदि कोई आपको 40 रुपए सस्ता पेट्रोल देने की बात कहे तो यह आपके लिए सोने पर सुहागा होगा। जीहां, हम भी आपको 40 रुपए सस्ता पेट्रोल मिलने के बारे में बात कर रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप 40 रुपए सस्ता पेट्रोल कहां से और कैसे खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना पड़ेगा। तो आइए आपको बताते हैं कि आप कहां से और कैसे 40 रुपए सस्ता पेट्रोल खरीद सकते हैं।
एेस मिलेगा सस्ता पेट्रोल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यदि आप किसी पेट्रोल पंप से 100 रुपए या इससे अधिक का पेट्रोल भरवाते हैं तो आप इसका लाभ ले सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यदि कोई व्यक्ति 100 रुपए या इससे ज्यादा का पेट्रोल भरवाता है और फोन-पे एप से भुगतान करता है तो उसके 40 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर केवल फोन-पे एप के जरिए भुगतान पर ही उपलब्ध है। इसके अलावा आप पूरे देश में किसी भी कंपनी के पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदकर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। आपको बता दें कि फोन-पे एप को भारत सरकार की ओर से लॉन्च किया गया है। इस एप के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए सरकार कई प्रकार के ऑफर की पेशकश करती रहती है।
कितनी बार मिलेगा फायदा

अब आप सोच रहे होंगे कि यह तो बहुक ही शानदार ऑफर है तो हम आपको बता दें कि इस ऑफर के साथ सरकार ने कई शर्तें भी लागू की हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ऑफर का लाभ आप केवल 10 बार ले सकते हैं। यानी आप केवल 10 बार फोन-पे के जरिए भुगतान कर कैशबैक सुविधा का लाभ ले सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह ऑफर केवल 30 सितंबर 2018 तक लागू है। साथ ही एक शर्त ये भी है कि आप इस ऑफर का लाभ 1 दिन में केवल एक बार ही ले सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो