scriptNSE apologizes for tweeting Mouni Rai's picture, clarifies like this | मौनी राय की तस्वीर ट्वीट करने पर एनएसई ने मांगी माफी, कुछ इस तरह दी सफाई | Patrika News

मौनी राय की तस्वीर ट्वीट करने पर एनएसई ने मांगी माफी, कुछ इस तरह दी सफाई

  • शनिवार को एनएसई के ट्विटर हैंडल से बालीवुड अभिनेत्री मौनी राय की तस्वीर की पोस्ट
  • एनएसई ने स्वीकारी भूल, कहा, ट्विटर अकाउंट से तस्वीर वाले ट्वीट को भी कर दिया है डिलीट

नई दिल्ली

Updated: January 11, 2021 10:57:55 am

नई दिल्लीं। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने अपने ट्विटर हैंडल से बालीवुड अभिनेत्री मौनी राय की तस्वीर के साथ ट्वीट करने के लिए माफी मांगी है। एक्सचेंज ने इसे मानवीय भूल बताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीर वाले ट्वीट को भी डिलीट कर दिया है। एनएसई ने शनिवार को अभिनेत्री की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया जिसमें कैप्शन लिखा था, शनिवार की चढ़ती खुमारी में रॉय मौनी आकर्षक दिख रही हैं। हैशटैग के साथ सेक्सी दीवा, ब्यूटीफुल दीवा, हॉटगर्ल, मौनी राय हॉट, बॉलीवुड आदि लिखे गए थे।

NSE apologizes for tweeting Mouni Rai's picture, clarifies like this
NSE apologizes for tweeting Mouni Rai's picture, clarifies like this

यह भी पढ़ेंः- बाजार की शानदार शुरूआत के बीच निवेशकों को हुआ 1.33 लाख करोड़ का फायदा

एनएसई ने मांगी माफी
एनएसई ने इसे मानवीय भूल बताकर सफाई दी है। एक्सचेंज ने अपने फॉलोअर्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। एक्सचेंज ने कहा, आज एनएसई के ट्विटर हैंडल पर रात 12.25 बजे एक अवांछित पोस्ट था। यह मानवीय भूल थी और कोई हैकिंग नहीं थी। हम अपने फॉलो्र्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। इस ट्वीट को लेकर एक्सचेंज को काफी ट्रोल किया गया और इसकी काफी आलोचना हुई है।

यह भी पढ़ेंः- पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार चौथे दिन राहत, जानिए कितने चुकाने होंगे दाम

यूजर्स ने उड़ाया मजाक
वहीं दूसरी ओर एनएसई के इस ट्वीट ने ट्विटर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। जिन लोगों ने मौनी रॉय की तस्वीरों वाले ट्वीट को नहीं देखा था उन्होंने भी अपनी दिलचस्पी इस पोस्ट पर दिखाई और फिर लोगों ने डिलीट हो चुके ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर एनएसई का काफी मजाक उड़ाया। कुछ यूजर्स ने बहुत ही फनी रिएक्शन दिए तो कुछ ने इस 'गलती' को काफी गंभीर बताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.