मौनी राय की तस्वीर ट्वीट करने पर एनएसई ने मांगी माफी, कुछ इस तरह दी सफाई

  • शनिवार को एनएसई के ट्विटर हैंडल से बालीवुड अभिनेत्री मौनी राय की तस्वीर की पोस्ट
  • एनएसई ने स्वीकारी भूल, कहा, ट्विटर अकाउंट से तस्वीर वाले ट्वीट को भी कर दिया है डिलीट

By: Saurabh Sharma

Updated: 11 Jan 2021, 10:57 AM IST

नई दिल्लीं। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने अपने ट्विटर हैंडल से बालीवुड अभिनेत्री मौनी राय की तस्वीर के साथ ट्वीट करने के लिए माफी मांगी है। एक्सचेंज ने इसे मानवीय भूल बताते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीर वाले ट्वीट को भी डिलीट कर दिया है। एनएसई ने शनिवार को अभिनेत्री की तस्वीर के साथ एक ट्वीट किया जिसमें कैप्शन लिखा था, शनिवार की चढ़ती खुमारी में रॉय मौनी आकर्षक दिख रही हैं। हैशटैग के साथ सेक्सी दीवा, ब्यूटीफुल दीवा, हॉटगर्ल, मौनी राय हॉट, बॉलीवुड आदि लिखे गए थे।

यह भी पढ़ेंः- बाजार की शानदार शुरूआत के बीच निवेशकों को हुआ 1.33 लाख करोड़ का फायदा

एनएसई ने मांगी माफी
एनएसई ने इसे मानवीय भूल बताकर सफाई दी है। एक्सचेंज ने अपने फॉलोअर्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है। एक्सचेंज ने कहा, आज एनएसई के ट्विटर हैंडल पर रात 12.25 बजे एक अवांछित पोस्ट था। यह मानवीय भूल थी और कोई हैकिंग नहीं थी। हम अपने फॉलो्र्स को हुई असुविधा के लिए माफी मांगते हैं। इस ट्वीट को लेकर एक्सचेंज को काफी ट्रोल किया गया और इसकी काफी आलोचना हुई है।

यह भी पढ़ेंः- पेट्रोल और डीजल की कीमत में लगातार चौथे दिन राहत, जानिए कितने चुकाने होंगे दाम

यूजर्स ने उड़ाया मजाक
वहीं दूसरी ओर एनएसई के इस ट्वीट ने ट्विटर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। जिन लोगों ने मौनी रॉय की तस्वीरों वाले ट्वीट को नहीं देखा था उन्होंने भी अपनी दिलचस्पी इस पोस्ट पर दिखाई और फिर लोगों ने डिलीट हो चुके ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर एनएसई का काफी मजाक उड़ाया। कुछ यूजर्स ने बहुत ही फनी रिएक्शन दिए तो कुछ ने इस 'गलती' को काफी गंभीर बताया।

Show More
Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned