Q2 Results: शेयर इंडिया सिक्योरिटीज का मुनाफा 30 फीसदी बढ़ा

वित्तीय सेवा समूह शेयर इंडिया सिक्योरिटीज लि. ने चालू वित्त वर्ष की 30 सितंबर 2018 को समाप्त छमाही में मुनाफे में 30 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

By: Ashutosh Verma

Updated: 14 Nov 2018, 06:27 PM IST

नर्इ दिल्ली। वित्तीय सेवा समूह शेयर इंडिया सिक्योरिटीज लि. ने चालू वित्त वर्ष की 30 सितंबर 2018 को समाप्त छमाही में मुनाफे में 30 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की है। कंपनी ने बुधवार को यह जानकारी दी। शेयर इंडिया सिक्योरिटीज ने एक बयान में कहा कि समीक्षाधीन अवधि में कंपनी का मुनाफा 8.42 करोड़ रुपये रहा, जबकि वित्त वर्ष 2017-18 की 30 सितंबर 2017 को समाप्त तिमाही में यह 6.48 करोड़ रुपये था।


कंपनी ने बताया कि समीक्षाधीन अवधि में उसके राजस्व में 37.78 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई, जोकि 80.26 करोड़ रुपये रही, जोकि पिछले वित्त वर्ष की समान अवधि में 58.25 करोड़ रुपये था। शेयर इंडिया सिक्योरिटीज लि. के पूर्णकालिक निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सचिन गुप्ता ने कंपनी के मजबूत वित्तीय प्रदर्शन पर कहा, "उच्च आय वाले बाजारों के साथ-साथ छोटे और मंझोले शहरों में भी हम नए ग्राहकों को जोड़ने में सफल रहे, जिसके कारण कंपनी की पहुंच और राजस्व में काफी बृद्धि हो रही है।"


उन्होंने कहा, "कंपनी ने हाल ही में एनबीएफसी, मर्चेट बैंकिंग और वेल्थ मैनेजमेंट के क्षेत्र में रणनीतिक रूप से बिस्तार किया है और मुंबई की टोटल सिक्योरिटीज के प्रस्तावित विलय से हमें वित्तीय क्षेत्र में कारोबार में काफी वृद्धि होने की उम्मीद है। इससे हम राष्ट्रीय स्तर पर शीर्ष कम्पनियों से सकारात्मक प्रतिस्पर्धा कर सकेंगे।"

 

Ashutosh Verma Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned