Tata Sky ने लाॅन्च किया ये खास सर्विस, 75 रुपए में लीजिए महीनें भर मजा

Tata Sky ने लाॅन्च किया ये खास सर्विस, 75 रुपए में लीजिए महीनें भर मजा

Ashutosh Kumar Verma | Publish: Mar, 29 2018 09:41:25 AM (IST) बाजार

DTH और OTT में भारत की अग्रणी टाटा स्काई ने महज 75 रुपये प्रति माह के शुल्क पर बेहतर कंटेंट प्रदान करने की पेशकश की है।

नर्इ दिल्ली। डीटीएच और ओटीटी में भारत की अग्रणी टाटा स्काई ने महज 75 रुपये प्रति माह के शुल्क पर बेहतर कंटेंट प्रदान करने की पेशकश की है। इसके लिए उपभोक्ताओं को कोई अतिरिक्त इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता भी नहीं होगी। कंपनी का कहना है कि टाटा स्काई वल्र्ड स्क्रीन सभी ग्राहकों के लिए किफायती दर पर उलब्ध है।


सभी तरह के स्क्रीन पर होगा उपलब्ध

यह कंटेंट न केवल लार्ज स्क्रीन पर उपलब्ध होगा बल्कि उपभोक्ताओं के मोबाइल या लैपटॉप जैसे गैजेट्स पर भी देखने को मिलेगा। स्काई के चीफ कंटेंट ऑफिसर अरुण उन्नी ने कहा, "टाटा स्काई वल्र्ड स्क्रीन की लॉन्चिंग के साथ हम सिनेमा और टेलीविजन के शौकीनों के लिए न सिर्फ हॉलीवुड बल्कि दुनिया भर से गेट्र स्टोरीज के विज्ञापन-मुक्त 650 घंटों की पेशकश कर रहे हैं। हमारी सूची में दुनिया में सबसे लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में और टीवी शो शामिल हैं, इनमें से कई को भारत में पहले कभी टीवी पर नहीं देखा गया है।"


देख सकेंगे चुनिंदा सीरीज आैर फिल्में

उन्होंने कहा कि पहली बार डीटीएच प्लेटफॉर्म एक विज्ञापन-मुक्त सेवा प्रदान करेगा जहां उपभोक्ता दुनिया भर की चुनिंदा सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। यह 24 घंटे चलेगा और ज्यादातर शो ऐसे होंगे जो पहले कभी भारत में टीवी पर उपलब्ध नहीं हुए। यह सामग्री एसटीबी, टाटा स्काई मोबाइल एप और टाटा स्काई के वेब एप के माध्यम से ग्राहक अपने टीवी सेटों देख सकेंगे।


मिलेगा जबरदस्त कंटेंट

टाटा स्कार्इ इसके तहत आपको कर्इ तरह के प्राइम कंटेंट को पेश करेगा जिसमें अरेबियन, रशियन, स्पेनिश, बेल्जियम, क्यूबन जैसे कर्इ देशों के कंटेंट उपलब्ध होंगे। फिल्मों में उन हॉलीवुड फिल्माें को भी शामिल किया जाएगा जिनमें कुछ सबसे बड़े सितारे आैर जाने माने फ्रेंचाइजी शामिल हैं, साथ ही साथ अपने अंतरराष्ट्रीय कहानियों के साथ-साथ फिल्मों और सिनेमाई कौशल के लिए प्रसिद्ध फिल्मों सहित ड्रामा सीरीज भी शामिल होंगे।इन ड्रामा सीरीज में ब्रिटिश, हिब्रू, स्पैनिश, इटालियन और कनाडा के अपराध, थ्रिलर और जैसे शो का एक बहुत अच्छा मिश्रण शामिल होगा।

Ad Block is Banned