scriptजियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन और आईटेल ने मिलाया हाथ, दे रहे जबरदस्त ऑफर्स | These two companies ready to give competition to Jio Know how you will be benfited | Patrika News

जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन और आईटेल ने मिलाया हाथ, दे रहे जबरदस्त ऑफर्स

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2017 10:29:00 am

Submitted by:

manish ranjan

सबसे सस्ते जियो  4जी फोन का बुकिंग शुरू होने के  एक दिन बाद अब जियो का एक नया प्रतिस्पर्धी बाजार मे कदम रखने के लिए तैयार है। 

नई दिल्ली। जियो द्वारा सबसे सस्ते 4जी फोन का बुकिंग शुरू होने के ठीक एक दिन बाद ही अब जियो का एक नया प्रतिस्पर्धी भी बाजार मे कदम रखने के लिए तैयार हैं। आईटेल नाम की एक कंपनी ने वोडाफोन के साथ सबसे सस्ता फीचर फोन लाने के लिए तैयारी में जुट गया हैं। आईटेल मार्केट में अपने हाई परर्फॅामेंस और वैल्यू एडेड फीचर फोन के लिए जाना जाता हैं।


ये ऑफर दे रहीं कंपनी

भारत में आईटेल के फीचर फोन की कीमत अभी 800 रुपए और नए ऑफर आने के बाद कंपनी 900 रुपए का कैशबैक भी देगी जिसमें फोन का पूरा पैसा कवर हो जाएगा। ये ऑफर पहले और नए वोडाफोन कस्टमर्स के लिए लागू होगा। कस्टमर्स इस ऑफर्स का फायदा 25 अगस्त से उठा सकते हैं। इस ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए कस्टमर्स को आईटेल का फोन खरीदना होगा। इसके बाद ग्राहको को महीने में एक बार 100 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज कराना होगा, इससे उन्हे 50 रुपए का एक्सट्रा टॉकाटाइम भी मिलेगा। कैशबैक मे मिलने वाली पूरी राशि 900 रुपए होगा जो जिसमे फोन का कॉस्ट भी कवर होगा।

 

Itel Phone
इसके पहले जियो ने 21 जुलाई को हुए अपने एजीएम में सबसे सस्ते 4जी फीचर फोन बाजार में लाने की घोषण किया था जिसकी प्री बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो गया हैं। इस नए फोन को इतने ज्यादा संख्या ने बुकिंग करने लगे की बुकिंग शुरू होने के कुछ ही देर में वेबसाइट क्रैश हो गई। जियो ने फोन बुक करने की ये जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया था।

जियो के इस नए फोन का टार्गेट उन 50 करोड़ फीचर फोन के मार्केट को कैप्चर करना हैं जो अभी मौजूद हैं। यह फोन आप आज से 1500 रूपए का रिफन्डेबल अमाउंट जमा करके बुक कर सकते हैं। यह डिपॉजिट आपको 36 महीने के बाद वापस कर दिया जाएगा। इस प्रकार से यह फोन आपको मुफ्त में मिलेगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चौथी पीढ़ी की रिलायंस जियो मात्र 153 रु में एक महीने के लिए आपको अनलिमिटेड डाटा देगी। रिलायंस जियो ने रिटेलर के लिए प्रतिदिन एक लाख मोबाइल हैंडसेट वितरित करने की योजना के साथ ही 40-50 लाख फोन प्रति हफ्ता बेचने का लक्ष्य रखा हैं। कंपनी ने एक लाख हैंडसेट को प्रतिदिन डिलीवर किया जाए। हैंडसेट डिलीवरी की ये प्रक्रिया रिलायंस डिजिटल आउटलेट और जियो सेंटर पर होगा।

कैसे और कहां करें जियो फोन की बुकिंग

अगर आप भी जियो के इस नए फोन के लिए उत्सुक हैं और इसे बुक करना चाहते है तो हम आपको बता रहें है कि कैसे और कहां करें जियो के इस नए फोन की बुकिंग। जियो फोन की बुकिंग आप अपने मोबाइल मे जियो एप के जरिए बुक कर सकते है या फिर आप जियो की वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। आप आपने नजदीकी जियो स्टोर पर भी अपने जियो फोन की बुकिंग कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो