script

पेट्रोल आैर डीजल के दाम में आज नहीं हुआ बदलाव, जानिए अापके शहर में क्या हैं दाम

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2019 08:06:57 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

आर्इआेसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चार प्रमुख महानगरों में पेट्रोल आैर डीजल के दाम में कोर्इ बदलाव नहीं हुआ है।

petrol diesel price

Airplane fuel, petrol prices drop, diesel price, jodhpur news, jodhpur news in hindi

नर्इ दिल्ली। पेट्रेल आैर डीजल के दाम में पिछले कुछ दिनों से लगाातार कटौती देखने को मिल रही है। जिसकी वजह क्रूड आॅयल के दाम में कटौती होना रहा है। लेकिन आज आर्इआेसीएल ने देश के चारों महानगरों में पेट्रोल आैर डीजल के दाम को स्थिर रखा है। ना तो पेट्रोल आैर डीजल के दाम में कटौती हुर्इ है आैर ना ही बढ़ोतरी देखने को मिली है। जानकारों की मानें तो क्रूड आॅयल के दाम में थोड़ी बढ़ोतरी होने के कारण एेसा देखने को मिला है। आज देश के चारों महानगरों में पेट्रोल के दाम मंगलवार वाले ही लागू रहेंगे…

पेट्रोल के दाम रहे स्थिर
आर्इआेसीएल से मिली जानकारी के अनुसार आज देश के चार प्रमुख महानगरों मेें पेट्रोल के दाम में किसी तरह का कोर्इ बदलाव नहीं किया गया है। आज पेट्रोल के दाम मंगलवार वाले ही लागू रहेंगे। जिसके बाद नर्इ दिल्ली, कोलकाता, मुंबर्इ आैर चेन्नर्इ में पेट्रोल के दाम क्रमशः 70.44, 72.55, 76.08 आैर 73.11 रुपए प्रति लीटर देने होंगे। आपको बता दें कि मंगलवार को पेट्रोल के दाम में 15 पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली थी।

डीजल के दाम में नहीं हुअा बदलाव
आर्इअोसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चार प्रमुख महानगरों में डीजल के दाम में किसी तरह का कोर्इ बदलाव नहीं हुआ है। आज डीजल के दाम मंगलवार वाले ही लागू रहेंगे। इसलिए आज देश के चार प्रमुख महानगरों नर्इ दिल्ली, कोलकाता, मुंबर्इ आैर चेन्नर्इ में रहने वाले लोगों को डीजल के दाम क्रमशः 65.51, 67.29, 68.59 आैर 69.20 रुपए प्रति लीटर चुकाने होंगे। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में पेट्रोल आैर डीजल के दाम में राहत देखने को मिल सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो