scriptपेट्रोल के दाम स्थिर, डीजल की कीमत में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती | Today Petrol price unchanged, diesel price reduce 11 paise per litre | Patrika News

पेट्रोल के दाम स्थिर, डीजल की कीमत में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती

Published: Mar 25, 2019 07:13:58 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

पेट्रोल के दाम में नहीं हुआ कोई बदलाव, रविवार को हुई थी बढ़ोतरी
एक दिन की स्थिरता के बाद डीजल के दाम में 11 पैसे की कटौती

petrol diesel price

पेट्रोल के दाम स्थिर, डीजल की कीमत में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती

नई दिल्ली। पेट्रोल और डीजल के दाम में लुकाछिपी का खेल जारी है। जहां एक दिन पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी डीजल की कीमत में स्थिरता लाई जा रही है। वहीं दूसरे दिन डीजल के दाम में कटौती कर पेट्रोल के दाम में स्थिरता लाई जा रही है। सोमवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। रविवार के विपरीत आईओसीएल ने आज पेट्रोल के दाम में स्थिरता रख डीजल के दाम में कटौती की गई है। डीजल के दाम में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती की है। रविवार को पेट्रोल के उाम दाम में स्थिरता रखी गई थी। जबकि पेट्रोल के दाम में 5 पैसे का इजाफा किया गया था। आइए आपको भी बताते हैं कि पेट्रोल और डीजल के दाम आपके शहर में क्या होंगे।

पेट्रोल के दाम के दाम में नहीं हुआ बदलाव
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चार प्रमुख महानगरों में पेट्रोल के दाम में सोमवार को कोई इजाफा नहीं किया गया है। जबकि रविवार को पेट्रोल के दाम में 5 पैसे का इजाफा देखने को मिला था। जिससे देश के चार महानगरों नई दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम क्रमश: 72.81, 74.89, 78.43 और 75.62 रुपए प्रति लीटर हो गए थे। आज भी आपको यही दाम चुकानें होंगे।

डीजल के दाम में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती
आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार देश के चार प्रमुख महानगरों में डीजल के दाम में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है। जिसके बाद नई दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में डीजल के दाम क्रमश: 66.49, 68.28 और 70.26 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। वहीं मुंबई में डीजल के दाम में 12 पैसे प्रति लीटर कटौती हुई है। जिसके बाद यहां पर दाम 69.64 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। आपको बता दें कि रविवार को डीजल के दाम स्थिर रखे गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो