scriptदस माह का बच्चा भूख से रोया तो पिता बन गया हैवान, ईंट के ढेर पर जोर से पटका फिर… पढ़िए दिल दहला देने वाली ये खबर | 10 month child weep due to hunger, father cruelly threw and murdered | Patrika News

दस माह का बच्चा भूख से रोया तो पिता बन गया हैवान, ईंट के ढेर पर जोर से पटका फिर… पढ़िए दिल दहला देने वाली ये खबर

locationमथुराPublished: Dec 12, 2018 03:46:15 pm

Submitted by:

suchita mishra

क्रूर पिता बच्चे की गर्दन और पेट पर खड़ा हो गया और बच्चे की जान ले ली।

child

child

मथुरा। जिले में पिता की क्रूरता का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर ही आपका दिल दहल उठेगा। अपनी मां से दूर दस माह का मासूम भूख के चलते रोया तो पिता ने उसकी पिटाई की और उसे ईंटों के ढेर पर फेंक दिया। उसकी गर्दन और पेट पर पैर रखकर खड़ा हो गया जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
ये था पूरा मामला
थाना नौहझील क्षेत्र के गांव मिठ्ठौली निवासी राजू मजदूरी करता है और नशा करने का आदी है। इसके चलते आए दिन उसका पत्नी से विवाद होता था। लिहाजा परेशान होकर पत्नी कुछ समय पहले अपनी तीन साल की बेटी अंजलि और 10 माह के मासूम ओमवीर को लेकर अपने मायके चली गई थी और वहीं रह रही थी। सोमवार को राजू अपनी पत्नी को मनाकर बच्चों सहित ससुराल से ले आया। लेकिन रास्ते में उसका फिर से पत्नी से विवाद हो गया और उसने बच्चों को पत्नी से छीन लिया और पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच पत्नी किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी। इसके बाद राजू दोनों बच्चों को अपने साथ ले आया। रात में मासूम भूख से काफी रो रहा था, तो राजू ने उसे ईंटों के ढेर पर पटक दिया। बच्चे की चीख सुनकर पड़ोसी इकट्ठे हो गए। उन्होंने बच्चे को उठाया और राजू को समझाकर बच्चे को उसके हाथ में सौंपा। मंगलवार को सुबह राजू ने दोनों बच्चों की फिर से पिटाई शुरू कर दी। बेटी तो किसी तरह वहां से भाग गई। इस बीच मासूम ओमवीर फंस गया। राजू उसकी गर्दन और पेट पर खड़ा हो गया और बेरहमी से उसे मार डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो