भाई की जगह सो रहे नाती को कुल्हाड़ी से काट डाला

आरोपी दोनों भाइयों ने रुपयों के बंटवारे को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

By: मुकेश कुमार

Published: 09 Dec 2017, 07:54 PM IST

मथुरा। थाना बल्देव क्षेत्र के गांव सेहत निवासी 15 वर्षीय किशोर के मर्डर का खुलासा कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हत्यारोपी किशोर की हत्या करने नहीं बल्कि अपने भाई-भाभी को मारने आए थे, लेकिन उस रात को अपने दादा की जगह किशोर सो गया था। हमले में किशोर की दादी घायल हो गई थीं। आरोपियों ने रुपयों के बंटवारे को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया था।


नाती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
रुपयों के बंटवारे को लेकर भाई ने ही भाई की हत्या करने की साजिश रच डाली और रात को खेत पर सोते समय भाई और भाभी को मौत के घाट उतारने की नीयत से उन पर हमला कर दिया था। जिसमें भाभी गम्भीर घायल हो गईं, जबकि अपने नाती सचिन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी। चूंकि उस दिन भाई की जगह नाती और दादी ही खेत पर सोए हुए थे। 20 दिन बाद पुलिस ने जब घटना का खुलासा किया तो सबके होश उड़ गए।


रुपए बंटवार को लेकर रची साजिश
इस संबंध में प्रभारी एसएसपी श्रवण कुमार ने बताया कि ओमप्रकाश, कलोदी और विशम्भर तीनों भाई हैं। इनकी आठ बीघा जमीन 80 लाख रुपए की बिकी थी। सारे रुपए हड़पने के लिए कलोदी और विशम्भर ने अपने भाई ओमप्रकाश और भाभी कैला देवी को मारने की योजना बनाई। लेकिन घटना वाले दिन खेत पर कैला देवी के पास ओमप्रकाश की जगह उनका नाती सचिन सोया हुआ था। जिसकी इन दोनों कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिये सबसे आगे आकर आक्रोश दिखाने लगे।


घायल कैला देवी ने पहचाना
प्रभारी एसएसपी ने बताया कि पुलिस को इन्ही पर शक हुआ। जब सख्ती से पूछताछ की गई और घायल कैला देवी द्वारा पहचाने जाने के बाद घटना के मास्टरमाइंड यही दोनों भाई निकले। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned