scriptइलाज के दौरान घायल युवक की मौत, अस्पताल पर किडनी निकालने का आरोप | youth died during treatment in Nayati hospital | Patrika News

इलाज के दौरान घायल युवक की मौत, अस्पताल पर किडनी निकालने का आरोप

locationमथुराPublished: Dec 09, 2017 05:36:01 pm

छह दिसंबर को बदमाशों ने युवक को गोली मार दी थी। उसका इलाज नयति हॉस्पिटल में चल रहा था।

Nayati hospital

Nayati hospital

मथुरा। शहर के एक निजी अस्पताल में गोली लगने से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे नाराज परिजनों ने शनिवार को अस्पताल प्रबंधन पर युवक की किडनी निकालने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया और मामले में जांच कराने की बात कही है। वहीं हॉस्पिटल की ओर से इस आरोप पर अभी तक कोई बयान नहीं आया है।
बदमाशों ने मारी थी गोली
छह दिसंबर को थाना नौहझील इलाके के बजाना कस्बे में ढाबे पर खाना खा रहे 22 वर्षीय युवक देवेंद्र को बदमाशों ने गोली मार दी थी। पुलिस ने घायल देवेंद्र को इलाज के लिए नयति हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। जहां शनिवार सुबह को देवेंद्र की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए हॉस्पिटल पर किडनी निकालने का आरोप लगाया है।
किडनी निकालने का आरोप
मृतक के भाई कुलदीप की माने तो डॉक्टर्स ने पहले उन्हें बताया कि देवेंद्र का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गयी है। बाद में बोलने लगे कि आपके भाई की गोली नहीं निकली है। अगर गोली निकली नहीं तो ऑपरेशन किस बात का किया गया। कुलदीप का आरोप है कि डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर भाई की किडनी को निकाल लिया है। जिससे उसकी मौत हो गई। जब हमने शव मांगा तो हॉस्पिटल के लोगों ने कहा कि पहले एक लाख 86 हजार रुपए जमा करो। फिर शव ले जाए। इसी बात को लेकर विवाद हो गया था।
जांच कराई जाएगी
हॉस्पिटल में हंगामा होने की सूचना मिलते ही सीओ मांट राकेश और सीओ सदर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। सीओ मांट का कहना है कि परिजनों और अस्पताल के बीच पैसे को लेकर विवाद है। किडनी के निकालने के आरोप पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई होगी। वहीं हॉस्पिटल ने इन आरोपों को खारिज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो