दुष्कर्म का विरोध करने पर किशोरी को उतारा मौत के घाट, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

कोसी कलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौकी शाहपुर के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुराचार में नाकाम हुए चार युवकों ने किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी।

By: Neeraj Patel

Published: 05 May 2020, 08:20 PM IST

मथुरा. कोसी कलां थाना क्षेत्र के अंतर्गत चौकी शाहपुर के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुराचार में नाकाम हुए चार युवकों ने किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना कोसीकलां क्षेत्र के अंतर्गत शाहपुर चौकी स्थित एक गांव के ही चार युवकों के द्वारा सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। प्लॉट में काम कर रही 16 वर्षीय किशोरी को अकेला देख बुरी नियत से उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और दुष्कर्म का प्रयास करने लगे किशोरी द्वारा जब दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का विरोध किया तो चारों युवकों ने किशोरी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी चारों युवक वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामले की जानकारी फोन पर देते हुए एसपी ने बताया कि दोपहर का मामला है एक नाबालिंग लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की गई। रेप में नाकाम हुए चारों युवकों ने लड़की की हत्या कर दी देर रात परिजनों के द्वारा तहरीर दी गई और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि गांव के ही रहने वाले करीम, मुस्ताक, अशफाक और अमजद के खिलाफ 302 के साथ-साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned