scriptदिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, देखें वीडियो | Accident on Delhi Highway in mathura two person died | Patrika News

दिल्ली हाईवे पर भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, दो की मौत, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Feb 02, 2020 06:33:19 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

गुरुग्राम से मथुरा आ रहे थे कार सवार
ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पांच घायल

accident

accident

मथुरा। जिले के थाना छाता कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की वजह ट्रक चालक की लापरवाही बताई गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: गाली देने का विरोध किया तो दबंगों ने युवती पर डाल दिया खौलता तेल

गुरुग्राम से आ रहे थे

रविवार को थाना छाता क्षेत्र के दौताना पुल के समीप दिल्ली आगरा हाईवे पर दिल्ली की तरफ से आ रही टैक्सी कार संख्या DL-7,ZC-8722 में ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार चंदन उम्र करीब 24 और सुशांत उम्र करीब 28 वर्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पांच लोग घायल हो गए। बताया गया है कि सभी लोग उड़ीसा के रहने वाले हैं और गुरुग्राम में रहकर नौकरी करते थे। ये सभी लोग मथुरा वृंदावन घूमने आ रहे थे।
यह भी पढ़ें

World wetland day सूर सरोवर पक्षी विहार कीठम को पर्यटन से जोड़कर रोजगार मुहैया कराएंगे, देखें तस्वीरें

ट्रक गलत साइड से आ रहा था

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घायल कार चालक अमित सिंह ने बताया ट्रक रॉन्ग साइड से आ रहा था उसने टक्कर मार दी। गुरुग्राम से वृंदावन के लिए घूमने आ रहे थे। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो